Breaking News
Home / ज़रा हटके / खूबसूरत दिखने की दीवानगी में इस लडकी ने किया कुछ ऐसा….

खूबसूरत दिखने की दीवानगी में इस लडकी ने किया कुछ ऐसा….

आजकल हर लडकी खूबसूरत दिखने की चाह रखती हैं, लेकिन खुद को खूबसूरत दिखाने की चाह और उसके लिए पागलपन दोनों अलग- अलग बाते हैं। कभी-कभी लडकियां खुद को ख्ूाबसूरत दिखाने की चाह में ऐसा कुछ कर लेती हैं कि उनका पूरा हुलिया ही बदल जाता है। इतना ही नहीं, आपके लिए उन्हें पहचान पाना भी आसान नहीं होता। तो चलिए जानते हैं ऐसी ही लडकी की कहानी के बारे में-
दरअसल, लंदन में रहने वाले फिफी एवलिन को सुंदर दिखने का जुनून ही सवार हो गया और इसी चाहत में अपना पूरा हुलिया ही बदल डाला।

वह प्रतिदिन लगभग दो घंटे अपना मेकअप करने में लगाती है और मेकअप करने के बाद एक जैपनिज डॉल की तरह नजर आती है। एक रिपोर्ट्स के अनुसार पेशे से डिजाइनर फिफी की इस डॉल जैसी खूबसूरती का राज उनका मेकअप है, सुंदर दिखने के लिए उसने कभी कोई सर्जरी भी नही करवाई है। फिफी सुबह उठने के बाद दिन में 2 घंटे अपना मेकअप करती है।

इसके अलावा आंखों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए कॉन्टैक्ट लेंस लगाती हैं। अपने चेहरे के इस बदलाव से फिफी अब बहुत खुश है। फिफी ने बताया कि इससे पहले वह देखने में काफी साधारण थी जिसकी वजह से लोग उसका मजाक उड़ाते थे। लेकिन उसके इस बदलाव से हर कोई बेहद खुश है अब लोग उसे पसंद करते हैं जिससे उसमें गजब का कॉन्फिडेंस भी है।

ऐसी तस्वीरें, जो मजबूर कर देगीं आपको भी जुगाडू बनने पर

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *