Breaking News
Home / ज़रा हटके / मारवाड़ी कपल का गजब ट्रांसफॉर्मेशन देखकर, आपकी आँखें फटी की फटी रह जाएंगी

मारवाड़ी कपल का गजब ट्रांसफॉर्मेशन देखकर, आपकी आँखें फटी की फटी रह जाएंगी

आमतौर पर लोग शादी से पहले अपने आपको फिट एंड फाइन बनाकर रखते हैं ताकि लोग उन्हें देखकर कॉम्प्लीमेंट दें. लेकिन जब शादी हो जाती है तो लोग अपने साथ-साथ अपने पार्टनर और बच्चों के बीच इतना बिजी हो जाते हैं कि आप खुद पर ध्यान देना बंद कर देते हैं. ऐसे में शादी के बाद पति-पत्नी मोटे होने लगते हैं. और उनके जीवन में प्यार और रोमांस भी खत्म हो जाता है. जिस वजह से अक्सर शादियां तलाक में तब्दील हो जाती हैं. लेकिन इस बार हम आपको एक ऐसे जोड़े के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने शादी के बाद अपनी जिंदगी में ऐसा बदलाव किया कि देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह गईं.

Loading...

मारवाड़ी कपल का गजब ट्रांसफॉर्मेशन

https://www.instagram.com/p/Bmr6elcF4ru/?taken-by=adisirohi

जी हां, यह मारवाड़ी कपल है राजस्थान के जोधपुर का रहने वाला. 40 साल के आदित्य शर्मा का वजन पहले 72 किलो था और उनकी पत्नी का वजन 62 किलो था. लेकिन उन्होंने ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन किया कि अब गायत्री का वजन 10 किलो कम हो गया वहीं आदित्य शर्मा ने सिक्स पैक एब्स बना लिए हैं. साथ ही यह कपल जोधपुर में जिम भी चलाता है.

इस कपल का कहना है कि राजस्थान में बनने वाले घी और तेल में डूबे पकवानों से हर कोई वाकिफ है. दाल बाटी चूरमा, कचौड़ियां, घेवर, गाठिए और दाल बाफले जैसे प्रसिद्ध भोजन मोटापा बढ़ाने में बहुत ही सहायक होते हैं. लेकिन इस कपल ने इन भारी पकवानों से दूरी बनाकर कई किलो वजन कम किया.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *