निकाह के बाद वह पहली बार मुंबई में ऐसे नजर आई सना खान

एक्ट्रेस सना खान अपने निकाह के बाद फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया था। अपने निकाह के बाद सोमवार को सना खान पहली बार मुंबई में दिखीं। सना बीते साल नवंबर में अनस सैयद से शादी कर ली थी। सना अक्सर सोशल मीडिया पर पति अनस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अपने निकाह के बाद वह पहली बार मुंबई में नजर आई हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हिजाब पहने सना खान कार से उतरती हैं। फोटोग्राफर्स ने जब सना से रुककर फोटोज क्लिक करवाने के लिए कहा, तो वह नहीं रुकती हैं और वहां से निकल जाती हैं। शादी के बाद सना खान पति अनस संग हनीमून के लिए कश्मीर गई थीं। उन्होंने डल लेक और होटल रूम से वीडियोज शेयर किए थे।

सना ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर पति अनस की तारीफ में एक खूबसूरत नोट शेयर किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”इससे फर्क नहीं पड़ता है कि लोग अपने काम को नोटिस नहीं करते हैं, लेकिन अल्लाह आपके उस काम को देख रहे हैं, यही मायने रखता है। अनस आपका धन्यवाद। आपने हमेशा मुझे अच्छी चीजों की ओर बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया, चाहे जो भी स्थिति हो।” बता दें कि सना खान हल्ला बोल, जय हो, वजह तुम हो और टॉयलेट: एक प्रेम कथा जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकीं हें।