Breaking News
Home / मनोरंजन / यह है नवाजुद्दीन सिद्दकी के कॅरियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्म

यह है नवाजुद्दीन सिद्दकी के कॅरियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्म

अपनी जबरदस्त अदाकारी से बॉलीवुड में अलग ही पहचान बनाने वाले दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने वैसे तो कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया है। लेकिन इन सब फिल्मों में से नवाज को अपनी आने वाले फिल्म ठाकरे सबसे बेहतरीन फिल्म लगती है। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिउद्दी की अपनी आने वाली फिल्म ठाकरे को अपने कॅरियर की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म मानते हैं। अभी कुछ समय पहले ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म ठाकरे का ट्रेलर रिलीज हुआ है।

नवाजुद्दीन इसे अपने कॅरियर की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म मानते हैं। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक नवाजुद्दीन ने बताया है कि बाला साहेब ठाकरे का किरदार उनके जहन में इस कदर बैठ गया था कि वह नींद में भी ठाकरेजी की स्पीच दोहराते रहते थे। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार नवाजुद्दीन बताया है कि उन्होंने फिल्म के लिए अपनी जान लगा दी।

Loading...

फिल्म का टीजर आउट होने के बाद उन्हें यह समझ आ गया था कि लोगों का फिल्म के प्रति झुकाव जरूर होगा। इसे ध्यान में रखते हुए उन्होंने दोगुनी मेहनत से फिल्म पर काम किया। हर किरदार हर एक्टर को कुछ न कुछ देकर भी जाता है और एक एक्टर से लेकर भी, यानी कि एक किरदार को जीने के लिए एक कलाकार अपना सब कुछ लगा देता है। सारी प्रतिभा को समर्पित कर देता है, साथ ही उस किरदार से प्रभावित हो कुछ ना कुछ विशेषताएं अपने साथ ले जाता है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *