इस मल्टीबैगर स्टाॅक से हो सकती है मोटी कमाई, 279 रुपये तक पहुंच सकता है शेयर का भाव!

Pitti इंजीनियरिंग के शेयरों ने पिछले कई सालों में अपने निवेशकों को मालामाल किया है। साल 2021 में यह कुछ मल्टीबैगर स्टाॅक में से एक था। इस साल भी इसका प्रदर्शन बेहतर रहा है। इस स्टाॅक में पिछले कुछ सत्रों के अपवर्ड ट्रेंड देखने को मिला है।

Ventura सिक्योरिटीज के अनुसार आने वाले समय में यह स्टाॅक और बेहतर प्रदर्शन करेगा। ब्रोकरेज को विश्वास है कि कंपनी का स्टाॅक 550 रुपये के लेवल को क्राॅस कर सकता है। बता दें, NSE में इस कंपनी के एक शेयर की कीमत 281 रुपये है।

ब्रोकरेज फर्म Ventura Securities के अनुसार, ‘Pitti इंजीनियरिंग के शेयर लगातार इजाफा देखने को मिला है। अगस्त 2021 में एक शेयर 214 रुपये थी। जनवरी 2022 में यह 299 रुपये के लेवल पर पहुंच गया। अप्रैल 2022 में यह 322 रुपये के लेवल पर पहुंच गया है।’

279 रुपये के लेवल तक जा सकता है इस शेयर का भाव

Ventura Securities के अनुसार इस स्टाॅक में अपट्रेंड दिखा रहा है। वाल्यूम ऑक्सिलेटर, पीवीटी, वोरटेक्स अपट्रेंड का सुझाव दे रहे हैं। ब्रोकरेज के अनुसार, ‘अगर स्टाॅक की कीमतों में सुधार होता है तो यह 270 से 279 रुपये के लेवल पर जा सकता है। जो निवेशक इसमें आता है उसे टाॅप लाॅस 250 प्रति शेयर के लेवल पर बनाए रखना चाहिए।

यह पढ़े: LIC के शेयरों में लगातार तीसरे दिन तेजी, एक्सपर्ट ने एक सुर में कहा- अभी पैसे लगाने से बचें..,जानें टारगेट प्राइस