Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / Samsung Galaxy का ये नया फ़ोन 2020 में हो सकता है लॉन्च, 8.1 इंच के डिस्प्ले के साथ!

Samsung Galaxy का ये नया फ़ोन 2020 में हो सकता है लॉन्च, 8.1 इंच के डिस्प्ले के साथ!

Samsung ने इस महीने की शुरुआत में ही भारतीय बाजार में अपना पहला और शानदार फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Fold लॉन्च किया था,इस फ़ोन की कीमत कीमत 1.65 लाख रुपये है। ये स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और स्टोर्स पर प्री-बुकिंग के​ लिए उपलब्ध है। आपको बात दे कि अब खबर है कि कंपनी फोल्डेबल स्मार्टफोन सीरीज में एक और नया डिवाइस Galaxy Fold 2 लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर रही है, जिसे अगले साल बाजार में उतारा जा सकता है और इस फ़ोन को लेकर कुछ लीक्स सामने आए हैं। हालांकि आधिकारिक तौर पर कंपनी ने इस बारे में कोई भी खुलासा नहीं किया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी एक नए फोल्डेबल फोन पर काम कर रही है जिसे Bloom कोडनेम दिया गया है और यह अंदाजा लगाया जा रहा है​ कि ये Galaxy Fold का सक्जेसर वेरिएंट Galaxy Fold 2 हो सकता है। इस स्मार्टफोन में Android 10 ओएस का उपयोग किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार Fold 2 को अप्रैल 2020 में लॉन्च किया जा सकता है लेकिन कंपनी इस बात की घोषणा फरवरी 2020 में Galaxy S11 के लॉन्च इवेंट के दौरान कर सकती है। क्योंकि इससे पहले भी Galaxy Fold की घोषणा कंपनी ने Galaxy S10 के इवेंट में की थी।

Loading...

Galaxy Fold 2 के स्पेसिफिकेशन्स की अगर बात करें तो इसका डिस्प्ले ​Galaxy Fold की तुलना में थोड़ा बड़ा हो सकता है। इसमें 8.1 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। वहीं ये स्मार्टफोन व्हाइट, ब्लैक और पर्पल कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। जबकि Galaxy Fold अभी Cosmos ब्लैक और Cosmos सिल्वर कलर में उपलब्ध है। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि इस आने वाले स्मार्टफोन को लेकर कंपनी जल्द ही कोई ऐलान कर सकती है।

Samsung Galaxy Fold के फीचर्स पर नजर डालें तो ​इसमें दो डिस्प्ले दिए गए हैं। ​एक डिस्प्ले में 7.3 इंच का है जबकि दूसरे डिस्प्ले का साइज 4.6 इंच है। फोन को 7nm 64-बिट ऑक्टा-कोर के बेहतरीन प्रोसेसर पर पेश किया गया है। इसमें 12 जीबी रैम और 512 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसके साथ-साथ फोन में 6 कैमरा सेंसर मौजूद है। इस फोन को यूजर्स टैबलेट की तरह भी इस्तेमाल कर सकते कर सकते हैं

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *