यह न्यू लिस्टेड स्टॉक ₹800 पर जाएगा, एक्सपर्ट ने दी बाय रेटिंग, अभी दांव लगाने से 55% का होगा मुनाफा

अगर आप शेयर बाजार से कमाई करने की सोच रहे हैं तो आप न्यू लिस्टेड शेयर केमप्लास्ट सनमार पर दांव खेल सकते हैं। इस शेयर से आपको तगड़ा मुनाफा हो सकता है। दरअसल, केमप्लास्ट सनमार के शेयर पर आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं। बता दें कि केमप्लास्ट सनमार के शेयर शुक्रवार को 7.21% की तेजी के साथ 518.50 रुपये पर बंद हुए।

800 रुपये पर जाएगा शेयर

ब्रोकरेज हाउस के अनुसार, यह शेयर ₹800 पर जा सकता है। ब्रोकरेज ने इस रासायनिक स्टॉक पर खरीद रेटिंग बनाए रखी है, जो वर्तमान स्तर से लगभग 55% ज्यादा है। केमप्लास्ट सनमार ने बड़ी एफसीएफ के लिए अच्छे स्कोप के साथ अधिक कैपेक्स करने की योजना बनाई है और वित्त वर्ष 22 में लाभांश की घोषणा नहीं की है।

ब्रोकरेज हाउस की राय

ब्रोकरेज आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज को एस-पीवीसी में बड़ी क्षमता की घोषणा की उम्मीद है, जहां कंपनी के पास पहले से ही अपनी क्षमता को बढ़ाकर 600 kpta करने के लिए पर्यावरण मंजूरी है। केमप्लास्ट ने वित्त वर्ष 22 में सबसे अधिक क्षमता बेची है, और वित्त वर्ष 23 में एस-पीवीसी सेगमेंट में आने वाली केवल 10% अधिक क्षमता है। पेस्ट-पीवीसी और कस्टम मैन्युफैक्चरिंग में बड़ा विस्तार वित्त वर्ष 24 में शुरू होगा।

यह पढ़े: सरकार इस कंपनी में बेच रही अपनी पूरी हिस्सेदारी, मंगलवार से आप लगा सकेंगे बोली, प्राइस बैंड 39-42​​​​​​​ रुपये