Realme 9 Pro के बारे में आ रही है यह खबर, जानें क्या है खास

कहा जा रहा है कि Realme 9 Pro पर काम चल रहा है। कंपनी ने अभी तक Realme 9 Pro के आने के बारे में कोई घोषणा नहीं की है, लेकिन हैंडसेट को मॉडल नंबर RMX3472 के साथ TUV रीनलैंड सर्टिफिकेशन मिला है। यह संकेत देता है कि फोन का लांच जल्द ही होने के आसार हैं।

लिस्टिंग से Realme 9 Pro के बैटरी साइज का भी पता चलता है। Realme 9 Pro हाल ही में थाईलैंड के राष्ट्रीय प्रसारण और दूरसंचार आयोग (NBTC), इंडोनेशिया के Tingkat Komponen Dalam Negeri (TKDN) और यूरेशियन आर्थिक आयोग (EEC) सहित कई प्रमाणन वेबसाइटों पर समान मॉडल नंबर के साथ दिखाई दिया है।

नैशविले चैटर की एक रिपोर्ट के अनुसार, मॉडल नंबर RMX3472 के साथ Realme 9 Pro को TUV रीनलैंड सर्टिफिकेशन साइट से अप्रूवल मिला है। लिस्टिंग के अनुसार, Realme 9 Pro में 4,880mAh की रेटेड बैटरी होगी। इसका मतलब 5,000mAh होने की संभावना है। हालाँकि, हैंडसेट के चार्जिंग विवरण और अन्य विशिष्टताओं के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

हाल ही में, Realme 9 Pro को कथित तौर पर कई प्रमाणन वेबसाइटों – थाईलैंड की NBTC, EEC, इंडोनेशियाई TKDN, और भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) पर देखा गया था। BIS लिस्टिंग से पता चलता है कि भारत में फोन के जल्द आने की उम्मीद की जा सकती है। BIS पर, हैंडसेट कथित तौर पर RMX3472 के बजाय मॉडल नंबर RMX3471 के साथ दिखाई दिया।

पिछले लीक के अनुसार, Realme 9 Pro MediaTek डाइमेंशन 810 SoC या MediaTek डाइमेंशन 920 SoC द्वारा संचालित होगा। हैंडसेट को 5G डिवाइस के रूप में डेब्यू करने के लिए तैयार किया गया है।

कहा जाता है कि लाइनअप में वनीला Realme 9, Realme 9i, या Realme Narzo 9i, Realme 9 Pro+/ Max मॉडल के साथ शामिल हैं। Realme 9 Pro को Realme 8 Pro के उत्तराधिकारी के रूप में आने की उम्मीद है, जो पिछले साल मार्च में भारत में रुपये की कीमत के साथ शुरू हुआ था। 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए 17,999 रुपये और रु। 8GB + 128GB वेरिएंट के लिए 19,999।

यह पढ़े: U19 विश्व कप: वीजा गड़बड़ियों के कारण अफगानिस्तान के अभ्यास मैच हुए रद्द