रोहित शर्मा की इस फोटो ने मचाया इंटरनेट पर धमाल, फैन्स बोले- कप्तान हो तो ऐसा

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रही है। इस फोटो में रोहित तिरंगा लिए बच्चों और फैन्स के साथ नजर आ रहे हैं। रोहित शर्मा की इस फोटो ने फैन्स का दिल खुश कर दिया है और फैन्स बोल रहे हैं कि कप्तान हो तो ऐसा! दरअसल तीसरे मैच के दौरान रोहित जब सूर्यकुमार यादव के साथ पारी का आगाज करने उतरे थे

चोटिल होकर उन्हें मैदान से बीच में ही लौटना पड़ा था। पांच गेंद पर 11 रन बनाकर रोहित रिटायर्ड हर्ट हो गए थे, लेकिन मैच के बाद वह मैदान पर फिर उतरे। टीम इंडिया की जीत के बाद रोहित ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में भी हिस्सा लिया।

रोहित ने इस दौरान अपनी चोट पर अपडेट देते हुए कहा, ‘अभी फिलहाल सही लग रहा है। अगले मैच से पहले हमारे पास कुछ दिन हैं, उम्मीद करता हूं तब तक चोट सही हो जाएगी।’ पांच मैचों की सीरीज के तीन मैच के बाद टीम इंडिया सीरीज में 2-1 से आगे है। 2 अगस्त को खेले गए तीसरे मैच में टीम इंडिया ने सात विकेट से शानदार जीत दर्ज की।

सीरीज के आखिरी दो मैच क्रम से 6 और 7 अगस्त को खेले जाने हैं। अभी तक मैच कैरेबियाई धरती पर खेले गए हैं, लेकिन सीरीज के आखिरी दो मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले जाने हैं। वेस्टइंडीज ने तीसरे मैच में पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट पर 164 रन बनाए थे, जवाब में टीम इंडिया ने 19 ओवर में ही तीन विकेट गंवाकर 165 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

यह पढ़े: भारत के बेस्ट ऑलराउंडर के सवाल पर हार्दिक पांड्या के जवाब ने जीता दिला, जानिए क्यों खुद को बताया भारत का नंबर वन हरफनमौला खिलाड़ी!