किसी भी तरह के दांतों के कीड़ों से छुटकारा दिलाएगा यह नुस्खा

दांतो की समस्या तो आजकल आम बात है। यह बहुत से लोगों को है और इसका कारण है आपका कहना व सावधानी नहीं बरतना। जब आप दांतों की अच्छे से साफ सफाई नहीं रखते है और आपका कहना दांतों में अटक राह जाता है तब आपको केविटी होती है। फिर बहुत दर्द भी होता है और आप ज्यादा गर्म या ज्यादा ठंडा कुछ भी जब कहते है तो आपके दांतों में झनझनाहट होती है। लेकिन आज के इस आर्टिकल में आप पढ़ेंगे दांतों में पड़ने वाले कीड़ों का सफाया करने का तरीका। इस चीज के इस्तेमाल से निजात पा सकते है आप अपने पुराने से भी पुराने दांतों के कीड़ों से छुटकारा।

लौंग

आपने के तरह के टूथपेस्ट पर लिखा हुआ देख होगा कि इसमें लोंग है। क्योंकि लोंग दांतों के लिए बहुत फायदेमंद होता है। आपको बता दें कि लौंग जो है वह आपके दांतों के दर्द में राहत देने वाला बेहतरीन तरीका है। आपको बता दें कि दांतो में दर्द का कारण होता है बैक्टीरिया और लोंग में बैक्टीरिया खत्म करने का गुण मौजूद होता है।

आप अपने जहां पर दांत में दर्द है वहां पर आप लोंग को रखें। और आप जिस दांत में कीड़े है उस दांत में भी एक लोंग रख सकते है। ऐसा करने से धीरे धीरे आपके दांत का दर्द खत्म हो जाएगा। क्योंकि जैसे जैसे लोंग का रस अंदर जाएगा वैसे ही वह बैक्टीरिया को खत्म करेगा।

यह भी पढ़ें:

इस मानसून में जरूर खाएं इम्यूनिटी बढ़ाने वाली ये 3 चीजें

वायरल फीवर को कुछ ही समय में कीजिए छूमंतर, जानिए कैसे?