₹850 पर जा सकता है राकेश झुनझुनवाला का यह शेयर, अभी दांव लगाने पर मुनाफा, एक्सपर्ट का ‘बाय’ टैग

शेयर बाजार के ‘बिग बुल’ राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल मेट्रो ब्रांड्स के शेयर (Metro brands) पर मार्केट एक्सपर्ट बुलिश हैं। ब्रोकरेज फर्म आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने इस शेयर पर इस शेयर को खरीदने की सलाह दी है। एक्सपर्ट के मुताबिक, इस शेयर में आने वाले दिनों में तेजी की संभावना है। आपको बता दें कि मेट्रो ब्रांड्स के शेयर आज 754.60 रुपये पर कारोबार कर रहे हैं।

क्या है टारगेट प्राइस?

आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने अपने एक नोट में कहा है कि राकेश झुनझुनवाला पोर्टफोलियो स्टॉक पिछले सात महीनों में 60% से अधिक बढ़ गया है, यानी पिछले साल दिसंबर में इसकी लिस्टिंग के बाद से इस शेयर ने निवेशकों को अच्छा रिटर्न दिया है। आने वाले दिनों में भी इसमें तेजी आ सकती है। मेट्रो ब्रांड्स शेयर का टारगेट प्राइस ₹850 है। यानी लेटेस्ट प्राइस से दांव लगाने पर लगभग 13% का मुनाफा हो सकता है।

क्या कहा एक्सपर्ट ने?

आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने कहा कि कंपनी की बैलेंस शीट में मजबूती है। कंपनी के पास ग्राहकों की संख्या बढ़ाने के लिए एमबीओ में इन-हाउस ब्रांडों और थर्ड पार्टी के ब्रांड्स का एक अनुकूलित मिश्रण है।

मल्टी-ब्रांड फुटवियर रिटेल चेन मेट्रो ब्रांड्स लिमिटेड ने शुक्रवार को जून में समाप्त तिमाही के लिए ₹105.7 करोड़ समेकित शुद्ध लाभ की सूचना दी। कंपनी ने पिछले साल जनवरी-मार्च तिमाही के दौरान ₹12 करोड़ नेट घाटा दर्ज किया था। कंपनी का 1Q का प्रदर्शन ठीक रहा। रेवेन्यू में 26% QoQ वृद्धि हुई है। इसने जून तिमाही में कुल 20 स्टोर जोड़े हैं।

यह पढ़े: अग्निवीर बनने के लिए महिलाओं में भी जुनून, नेवी को मिले 82 हजार से अधिक आवेदन