14 दिनों की बैटरी बैकअप के साथ आ रहा है यह स्मार्ट वॉच : Honor Watch GS 3

Honor Watch GS 3 अब आधिकारिक हो गया है। Honor ने Honor Watch GS 3 के लॉन्च के साथ अपने स्मार्ट वियरेबल सेगमेंट का विस्तार किया है। चीन में लॉन्च की गई स्मार्टवॉच पिछले साल लॉन्च हुई Huawei Watch GT की जगह लेती है। स्मार्टवॉच 1.43-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है और यह स्टेनलेस स्टील से बनी है।

स्मार्ट वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग कार्यक्षमता के साथ आती है और आवृत्ति ट्रैकिंग और एआई हार्ट रेट डुअल-इंजन एल्गोरिथम के साथ संयुक्त 8-चैनल PPG मॉड्यूल के साथ आती है। यह स्मार्टवॉच को हृदय गति को सटीक रूप से मापने में सक्षम बनाता है। पहनने योग्य एक बार चार्ज करने पर 14 दिनों का बैटरी बैकअप देने का वादा करता है।

कीमत :

Honor Watch GS 3 सिल्वर और गोल्ड कलर ऑप्शन में आता है। कंपनी ने स्मार्ट वॉच की कीमत 1499 युआन (17,395 रुपये) रखी है। डिवाइस 14 जनवरी से चीन में बिक्री के लिए जाएगा। कंपनी ने अभी तक स्मार्ट वॉच के वैश्विक लॉन्च और उपलब्धता के विवरण का खुलासा नहीं किया है।

स्पेसिफिकेशन :

हॉनर वॉच जीएस 3 में 1.43 इंच का एमोलेड डिस्प्ले 466×466 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है। स्मार्ट वॉच में 4GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। डिवाइस Android और iOS दोनों डिवाइसों के साथ संगत है।

हॉनर वॉच जीएस 3 एक माइक्रोफोन और स्पीकर के साथ आता है जो उपयोगकर्ताओं को कॉल का जवाब देने में सक्षम बनाता है। पहनने योग्य एक पानी और धूल प्रतिरोधी डिजाइन को सपोर्ट करता है और 100 से अधिक कसरत मोड प्रदान करता है। यह डिवाइस हार्ट रेट मॉनिटर और SpO2 मॉनिटर के साथ आता है। यह नींद को ट्रैक करने में भी सक्षम है।

हॉनर वॉच जीएस 3 एक बार चार्ज करने पर 14 दिनों का बैटरी बैकअप देने का वादा करता है। कंपनी का यह भी दावा है कि 5 मिनट की चार्जिंग से आप एक दिन का बैटरी बैकअप ले सकते हैं।

यह पढ़े:यूपी सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा को कहा टाटा, सपा में शामिल होने की संभावना