आशीष कचौलिया के इस स्टॉक ने तोड़े अपने पुराने सभी रिकॉर्ड, नई ऊंचाई पर पहुंचा भाव

इस साल जिन कुछ मल्टीबैगर स्टाॅक को भारतीय शेयर बाजार ने प्रोड्यूस किया है उसमें से एक Fineotex Chemical है। दिग्गज निवेशक आशीष कचौलिया के इस पसंदीदा स्टाॅक ने अपना पुराना सभी रिकाॅर्ड तोड़ते हुए 52 सप्ताह के उच्चतम स्तर पर पहुंच गया। आज (4 अगस्त 2022) कंपनी के शेयर NSE में 11% प्रतिशत की छलांग लगाते हुए 238 रुपये के लेवर पर पहुंच गये थे।

Fineotex Chemical के शेयर का क्या है इतिहास?

यह पहली बार नहीं है जब आशीष कचौलिया के स्टाॅक ने तगड़ा रिटर्न दिया है। जैसा कि पहले बता चुका हूं कि इस साल भारतीय शेयर ने जो कुछ मल्टीबैगर स्टाॅक प्रोड्यूस किए हैं उनमें से यह एक है। पिछले एक महीने के प्रदर्शन की बात करें तो कंपनी के शेयर का भाव 193 रुपये के लेवल से 229.75 रुपये के लेवल पर जा पहुंचा।

एक महीने के दौरान कंपनी के इस शेयर निवेशकों को 21% का रिटर्न दिया है। बीते 6 महीने की बात करें तो कंपनी का शेयर का भाव 170 रुपये से छलांग लगाते हुए 229.75 रुपये के लेवल पर जा पहुंचा। यानी 6 महीने में इस शेयर ने निवेशकों को 35% का रिटर्न दिया है।

वहीं, एक साल में Fineotex Chemical ने 105% का रिटर्न पोजीशनल निवेशकों को दिया है। 5 साल से अबतक के ट्रैक रिकाॅर्ड की बात करें तो शेयर का भाव 30 रुपये से बढ़कर 230 रुपये के लेवल पर चला गया। यानी 700% की छलांग पिछ्ले पांच साल में इस केमिकल स्टाॅक ने लगाई है।

आशीष कोचालिया शेयर होल्डिंग

अप्रैल से जून 2022 की तिमाही के दौरान दिग्गज निवेशक आशीष कचौलिया के पास Fineotex Chemical के कुल
21,42,534 शेयर थे। यानी उनके पास कंपनी की 1.93% हिस्सेदारी है। जबकि जनवरी से मार्च तिमाही के दौरान आशीष कचौलिया के पास 1.84% हिस्सेदारी ही थी। यानी, इस दिग्गज निवेशक चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाई है।

यह पढ़े: NPS सब्सक्राइबर्स के लिए बड़ा अपडेट, अब नहीं कर पाएंगे इस सुविधा का इस्तेमाल