एक महीने में 45% से ज्यादा दौड़ गया यह शेयर, अब एक्सपर्ट ने दिया 800 रुपये का टारगेट

दिग्गज इनवेस्टर राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल एक शेयर ने पिछले 1 महीने में जबरदस्त परफॉर्मेंस दिखाया है। यह शेयर स्टार हेल्थ एंड एलाइड इंश्योरेंस कंपनी का है। स्टार हेल्थ के शेयरों में पिछले 1 महीने से तेजी का रुख है। कंपनी के शेयर 498 रुपये से बढ़कर 723 रुपये पर पहुंच गए हैं। यानी, स्टार हेल्थ के शेयरों में 45 पर्सेंट से ज्यादा की तेजी आई है। अब शेयर बाजार के एक्सपर्ट्स का कहना है कि शॉर्ट टर्म में कंपनी के शेयर 800 रुपये तक जा सकते हैं।

एक महीने में 800 रुपये तक जा सकते हैं शेयर

स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट्स के मुताबिक, चार्ट पैटर्न पर स्टार हेल्थ के शेयर बुलिश दिख रहे हैं और एक महीने में कंपनी के शेयर 780 से 800 रुपये तक जा सकते हैं। ब्रोकरेज हाउस ICICI सिक्योरिटीज ने स्टार हेल्थ के शेयरों को बाय रेटिंग दी है। च्वॉइस ब्रोकिंग के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर सुमित बागड़िया का कहना है कि कंपनी के स्टॉक अपट्रेंड में हैं

अगले एक महीने में 780-800 रुपये तक जा सकते हैं। उनका कहना है कि फिलहाल स्टार हेल्थ के शेयर 650 से 800 रुपये की रेंज में हैं। निवेशक गिरावट आने पर कंपनी के शेयर खरीद सकते हैं। 650 रुपये के नीचे स्टॉप लॉस बनाए रखें।

स्टार हेल्थ में राकेश झुनझुनवाला की बड़ी हिस्सेदारी

आशिका ग्रुप में टेक्निकल रिसर्च के हेड तीर्थांकर दास का कहना है कि राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल इस स्टॉक में बुल रन जारी रह सकता है। उनका कहना है, ‘स्टार हेल्थ के शेयर प्राइस ने 100 dma के ऊपर हायर बेस बनाया है और हायर लेवल्स पर कंपनी के शेयर सस्टेन कर रहे हैं।

स्टॉक में पॉजिटिव ट्रेंड देखने को मिल सकता है।’ स्टार हेल्थ में दिग्गज इनवेस्टर राकेश झुनझुनवाला की बड़ी हिस्सेदारी है। जून 2022 तिमाही के शेयरहोल्डिंग पैटर्न के मुताबिक, कंपनी में राकेश झुनझुनवाला की 14.39 पर्सेंट हिस्सेदारी है। वहीं, उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला के पास 3.10 पर्सेंट हिस्सेदारी है। कुल मिलााकर झुनझुनवाला फैमिली के पास स्टार हेल्थ में 17.49 पर्सेंट हिस्सेदारी है।

यह पढ़े:  नैन्सी पेलोसी और चीनी संपादक की ‘लव स्टोरी’, जानिए क्या है सच्चाई