Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / मैं सोचता था कि फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री में एंट्री करना एक बड़ा कदम है: कुलदीप शर्मा

मैं सोचता था कि फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री में एंट्री करना एक बड़ा कदम है: कुलदीप शर्मा

एक्टर-मॉडल कुलदीप शर्मा जो २०१७ में मिस्टर नॉर्थ इंडिया पेजेंट के विनर रह चुके हैं, कहते है कि वह हमेशा से ही बॉलीवुड सितारों को देखते आएं है, लेकिन उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वो खुद भी फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री का हिस्सा बनेगे, क्योंकि उन्हें लगता था कि फिल्मी बैकग्राउंड से ना होने के कारण इस इंडस्ट्री में आना किसी भी व्यक्ति के लिए एक बड़ा कदम है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह फिल्मों के लिए कुछ प्रोड्यूसर के साथ बात कर रहे हैं और बहुत जल्द वह अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट करेंगे।

अपने बैकग्राउंड के बारे में मीडिया से बात करते हुए, कुलदीप ने कहा, “वैसे तो मैं जयपुर का हूं लेकिन पिछले कुछ सालों से, मैं गुड़गांव, दिल्ली एनसीआर में रह रहा हूं। मैं एक इंटरनेशनल एयरलाइन कंपनी में डिप्टी चीफ केबिन क्रू हूं। इसके साथ ही, मैं मॉडलिंग और रैंप शो भी करता हूं।”

Loading...

मॉडलिंग और एक्टिंग करियर में अपने जर्नी के बारे में बात करते हुए कुलदीप ने कहा, “बचपन से ही मुझे फिल्मों और गानों से बहुत लगाव था, इसके साथ ही मुझे डांसिंग और एक्टिंग भी बहुत पसंद थी। मैं कई बॉलीवुड स्टार्स की एक्टिंग भी करता था। तो, ये चीजें हमेशा मेरे दिमाग में रहती थी, लेकिन मैंने कभी भी फिल्मों या टेलीविजन में आने के बारे में नहीं सोचा था, क्योंकि मुझे लगा कि फिल्मी बैकग्राउंड से ना होने के कारण इस इंडस्ट्री में आना किसी भी व्यक्ति के लिए एक बड़ा कदम है। लेकिन फिर मेरी लाइफ में ऐसा कुछ हुआ और वही से मैंने अपना नजरिया बदला और फिर, मैंने मॉडलिंग और एक्टिंग में आने के बारे में सोचा।”

कुलदीप शर्मा 2017 में मिस्टर नार्थ इंडिया के खिताब के विनर रह चुके हैं, उस कॉन्टेस्ट में अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए, कुलदीप ने कहा, “कुछ साल पहले, मेरे एक दोस्त से, मुझे पता चला कि मिस्टर नॉर्थ इंडिया नामक एक कॉन्टेस्ट हो रहा है। मैंने इसमें पार्टीसिपेट किया और फिर, मुझे ऑडिशन के लिए चुना गया। मुझे उस कॉन्टेस्ट के जरिये मॉडलिंग के बारे में बहुत कुछ पता चला और आखिरकार, मैं २०१७ में मिस्टर नॉर्थ इंडिया बन गया। उसके बाद, मैं २०१७ में ही लियो के मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट में फर्स्ट रनर-अप बन गया, उसके बाद मैंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा।”

कुलदीप शर्मा ने मिस्टर एंड मिस सेवन स्टेट्स नाम के एमटीवी के रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया, उस रियलिटी शो में अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए, कुलदीप ने कहा, “इस रियालिटी शो में मेरी एंट्री वाइल्ड-कार्ड थी। इस शो में मैंने बहुत इंज्वाय किया। उस शो में रहने के दौरान मेरी किसी के साथ नोकझोंक नही हुई। मैंने हर कंटेस्टेंट को रिस्पेक्ट दिया, तो इसलिए मेरे लिए इसका एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा। मैं शो के टॉप पांच कंटेस्टेंट में से एक था।”

अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए कुलदीप ने कहा, “मिस्टर एंड मिस सेवन स्टेट्स में मुझे देखने के बाद, बहुत सारे लोगों ने मुझे कांटेक्ट किया। मैं फिल्मों के लिए कुछ प्रोड्यूसर से बात कर रहा हूं। मैं फिल्म इंडस्ट्री में एक एक्टर के रूप में अपनी पहचान बनाने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। मैंने दो म्यूजिक वीडियो के लिए भी साइन किया है। फिलहाल इस समय मेरे अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करना बहुत जल्दबाज़ी होगी, तो मैं इसके बारे में आपसे बाद में बात करूँगा।”

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *