बैंक प्रबंधक पर हमले के मामले में महिला समेत तीन लोग गिरफ्तार

उत्तराखंड में उधमसिंह नगर पुलिस ने बाजपुर में नैनीताल बैंक प्रबंधक गोलीकांड का खुलासा कर इस मामले में एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।


उधमसिंह नगर के पुलिस अधीक्षक टीएस मंजूनाथ ने मामले का खुलासा करते हुए आज यहां बताया कि 10 मई को नैनीताल बैंक की बरहैनी शाखा के प्रबंधक विवेक यादव पर कुछ लोगों द्वारा गोली मारने की घटना प्रकाश में आयी थी। जिसमें बैंक प्रबंधक घायल हो गया था और घटना के बाद बदमाश फरार हो गये थे।


उन्होंने बताया कि तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिये चार टीमों का गठन किया। पुलिस 130 सीसीटीवी कैमरों को खंगालने पर दो लोगों की शिनाख्त करने में कामयाब रही। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दोनों आरोपियों गुरपाल उर्फ रिंकू और चरणजीत सिंह उर्फ दीपू को रविवार को गिरफ्तार कर लिया।


पुलिस को सूचना मिली कि दोनों आरोपी पुनः बैंक प्रबंधक पर हमला करने जा रहे हैं। पुलिस ने दोनों के कब्जे से एक पिस्तौल भी बरामद की है। पुलिस को जांच में पता चला कि बैंक प्रबंधक यादव और बैंक की मालकिन नीलम आनंद का बैंक के किराये को लेकर विवाद चला आ रहा है। आरोप है कि बैंक प्रबंधक की ओर से वर्ष 2020 से बैंक का किराये का भुगतान नहीं किया गया है।


पुलिस को जांच में यह भी पता चला कि दीपू नीलम आनंद के घर पर काम करता है। इसके बाद दीपू व नीलम आनंद ने बैंक प्रबंधक पर फायर करने की योजना बनायी गयी। यही नहीं बैंक की मालकिन नीलम आनंद की ओर से बैंक प्रबंधक पर हमला करने के लिये एक बिना लाइसेंस का पिस्तौल भी दिया गया।


इसके बाद आरोपी दीपू ने अपनी गुरपाल उर्फ रिंकू को साथ लेकर नमूना पुलिया के पास शाम के वक्त घर लौट रहे बैंक प्रबंधक यादव की कार पर पीछे से फायर कर दिया। पुलिस ने सोमवार को नीलम आंनद को भी गिरफ्तार कर लिया।

 

यह भी पढ़ें:-

बीएसएफ में निकलीं सरकारी नौकरी, सैलरी 1,12,400 रुपये महीना तक, ये रहीं पूरी डिटेल