J&K: राजोरी में सुरक्षाबलों ने ढ़ेर किये तीन आतंकी, गोला-बारूद, नकदी बरामद

जम्मू-कश्मीर के राजोरी जिले में पुलिस और सेना को एक संयुक्त ऑपरेशन में बड़ी सफलता हासिल हुई है। दरअसल, शनिवार को सुरक्षाबलों ने तीन संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है। यही नहीं उनके पास से हथियार, गोला-बारूद और नकदी भी बरामद की गई हैं। इससे पहले पुलिस और सेना को शहर के गुर्दन वाला इलाके में तीन संदिग्ध लोगों के घूमने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस और सेना ने ज्वाइंट सर्च ऑपरेशन चलाया और नाकाबंदी कर दी।

पुलिस और सेना ने तीनों संदिग्ध आतंकियों को एक ठिकाने से गिरफ्तार कर लिया गया। तीनों आंतकी कश्मीर घाटी के पुलवामा और शोपियां के रहने वाले है। सेना के जवानों ने उनके पास से दो एके-56 राइफल, 6 एके मैगजीन, 180 राउंड गोलियां, दो पिस्टल, 3 पिस्टल मैगजीन, 30 पिस्टल, चार हैंड ग्रेनेड और एक लाख के करीब नकदी बरामद की है। बताया गया है कि तीनों आतंकी हथियारों से लैस होकर राजोरी की तरफ जाकर खून खराबा करने के प्रयास में थे।

तीनों आतंकी राजोरी में सेना और पुलिस के ठिकानों को निशाना बनाना चाहते थे। लेकिन उससे पहले ही सुरक्षाबलों ने दबोचकर गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल उनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है। इससे पहले उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के चक किंगम इलाके के कंडी जंगल क्षेत्र में शुक्रवार को सुरक्षा बलों ने आतंकी ठिकाना ध्वस्त कर दिया था। इस दौरान एके 47 राइफल, एक यूबीजीएल, दो हैंड ग्रेनेड भी बरामद किये गए थे।

यह भी पढ़े: बिहार में JDU विधायक की कार पर बदमाशों ने किया हमला, चार आरोपी गिरफ्तार
यह भी पढ़े: पश्चिम बंगाल और केरल में NIA की छापेमारी, अल-कायदा के नौ आतंकी गिरफ्तार