तीन अज्ञात युवक पेट्रोल पंप से हजारों रुपए का तेल भरवा कर हुए फरार

श्रीगंगानगर,(एजेंसी/वार्ता):। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा थाना क्षेत्र में ग्राम पंचायत चक 18 एसपीडी में एक पेट्रोल पंप पर कल रात कार सवार तीन अज्ञात युवक हजारों रुपए का तेल भरवाने के बाद बिना रुपए दिए फरार हो गए।


घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से तीनों अज्ञात युवकों का पता लगाने के पुलिस द्वारा प्रयास किए जा रहे हैं। इस इलाके में बीते एक पखवाड़े के दौरान इस प्रकार की यह दूसरी घटना है। इससे पहले श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ शहर थाना क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप पर ठीक ऐसी ही घटना हुई थी।इस घटना में भी तीन अज्ञात युवक बिना रुपए दिए तेल भरवा कर फरार हो गए थे।


कल रात की घटना के प्राप्त विवरण के मुताबिक मारुति स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में तीन युवक चक 18 एसपीडी में सिहाग पेट्रोल पंप पर आए। उन्होंने सेल्समैन पंकज नाथ से पहले कार की टंकी को फुल करवाया। बताया जा रहा है कि कार में लगभग 35 लीटर पेट्रोल डाला गया।

युवकों ने कार में रखे प्लास्टिक के 5 जरकिनों में 252 लीटर डीजल भरवाया। फिर अचानक ही बिना रुपए दिए कार में सवार होकर सूरतगढ़ की तरफ भाग गए। डीजल और पेट्रोल का बिल लगभग 28 हजार 500 रुपए का बना था। सेल्समैन को चकमा देकर भागे इन युवकों को पकड़ने के लिए पुलिस ने रात को काफी भागदौड़ की, लेकिन पता नहीं चला


पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में एक युवक का चेहरा स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है। पुलिस इसी से ही तीनों युवकों की पहचान करने में लगी है।

-(एजेंसी/वार्ता)

यह भी पढ़ें:-नाभि पर लगाएं अलग-अलग तेल, फिर देखिए फायदे!