Breaking News
Home / ज़रा हटके / एडवेंचर करने वाले एक बार ज़रूर देख लें ये वीडियो, कान पकड़ लेंगे

एडवेंचर करने वाले एक बार ज़रूर देख लें ये वीडियो, कान पकड़ लेंगे

आमतौर पर लोगों को एडवेंचर करना पसंद होता है. वह मौजमस्ती और अपने डर को दूर करने के लिये हैरतगेंज कारनामे भी करते हैं. कई बार लोग ऐसे-ऐसे एडवेंचर करते हैं जिनको देखकर आपकी चीख निकल सकती है. दुनिया में सबसे ज्यादा खतरनाक झूले वाला पार्क चीन के वानशंग पार्क को माना जाता है. यहां पर दुनियाभर के सैलानी आते हैं और रोमांच का अनुभव लेते हैं. लेकिन आजकल सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखने के बाद शायद आप यहां आकर भी एडवेंचर करने के बारे में नहीं सोचेंगे.

Loading...

देखिये वीडियो

दरअसल, चीन के Wansheng Ordovician थीम पार्क में एक बड़ा हादसा होने से बाल-बाल बचा है. यहां एक शख्स 500 फीट ऊंचे पुल को कूद-कूद कर पार कर रहा था. एतिहातन उसकी पीठ पर एक रस्सी बांधी गई थी. ताकि उसे गिरने से बचाया जा सके. पुल के नीचे कोई सेफ्टी नेट भी नहीं था. पीठ पर बंधी सेफ्टी कॉर्ड कूदने के दौरान खुल गई. हालांकि शख्स दूसरी तरफ पहुंच गया था लेकिन यदि उसका कदम जरा सा सरक जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था.

वीडियो वायरल होने के बाद पार्क को बंद कर दिया गया है. सोशल मीडिया में भी इस पार्क के खिलाफ लोगों जमकर अपनी नाराजगी जता रहे हैं. पार्क की तरफ से अब तक कोई बयान जारी नहीं किया गया है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *