Breaking News
Home / मनोरंजन / 500 करोड़ के क्लब में शामिल हुई सलमान की फिल्म “टाइगर जिंदा है”

500 करोड़ के क्लब में शामिल हुई सलमान की फिल्म “टाइगर जिंदा है”

स्टार अभिनेता सलमान खान और कटरीना कैफ की टाइगर ज़िंदा है तीन वीकेंड के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करती जा रह है। अगर इस साल कि सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली 2 के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स को छोड़ दिया जाये तो इस फिल्म ने हर एक्टर की फिल्म को धूल चटा डाली है, इस फिल्म की सफलता को देख कर यह साफ़ दिख रहा है यह देश और दुनिया में कुल मिलाकर अब तक 500 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

Loading...

फिल्म ‘Kesari’ में अक्षय कुमार के साथ नज़र आएगी परिणीति चोपड़ा

हमें पता है इस बात को सुनकर आप हैरान रह गए होंगे लेकिन, यह सच बात है कि इस फिल्म ने दुनिया भर की कमाई मिला कर 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। बता दें कि सलमान खान की टाइगर ज़िंदा है देश में अब तक टोटल 311.88 करोड़ की कमाई कर चुकी है। अगर इस फिल्म का ग्रॉस व्यापार निकालें तो वह 436.63 करोड़ रुपये के आस-पास होता है। इसके अलावा फिल्म विदेशी बॉक्स ऑफिस पर कुल 118.39 करोड़ की कमाई कर चुकी है। अगर इन आंकड़ो को आप देखने तो कुछ मिला कर फिल्म 500 करोड़ से की कमाई कर चुकीं है।

फ्रेंचाइजी फिल्मों के लिए खास था, साल 2017

वैसे अगर देखा जाये तो भले ही दूसरी फिल्मों के लिए यह साल 2017 खास न रहा हो लेकिन ये साल भले बॉलीवुड की फ्रेंचाइजी फिल्मों के लिए बहुत लक्की रहा है। इस साल रिलीज हुई जुड़वा 2, गोलमाल अगेन, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, फुकरे 2 और टाइगर जिंदा है ने शानदार कमाई की है। अब इस फिल्म का अलग टारगेट खुद सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान है, इस फिल्म को पीछे करने के लिए टाइगर जिंदा है को सिर्फ 320 करोड़ का आंकड़ा पार करना होगा।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *