Breaking News
Home / ज़रा हटके / Tinder डेट के 3 महीने बाद लड़के ने किया लड़की को कुछ ऐसा मैसेज कि लड़की बोली “घिनौना”

Tinder डेट के 3 महीने बाद लड़के ने किया लड़की को कुछ ऐसा मैसेज कि लड़की बोली “घिनौना”

आजकल लोग डेटिंग एप्स के जरिए डेट करने लगे हैं. ऐसे में कुछ चैट्स करने के बाद लोग फेस टु फेस मिलने के लिए तैयार हो जाते हैं. वहीं कई बार लोगों के लिए यह डेटिंग एप्स वाले लोग खतरनाक भी साबित होते हैं. कई बार सामने देखकर लोग रिजेक्ट भी कर देते हैं वहीं कुछ लोग एक डेट के बाद सामने वाले को गलतियां और उसकी कमियां भी गिनाने लगते हैं. ठीक कुछ ऐसा ही इंग्लैंड में एक लड़की के साथ हुआ. इसका खुलासा लड़की ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर किया. युवती ने बताया कि वह टिंडर के जरिए एक शख्स से मिलने गई थी लेकिन कुछ वक्त बाद उस शख्स ने उसे msg किया और बेहतर करने के लिए 15 टिप्स भी भेजे. जिसके बाद लड़की को काफी बुरा लगा.

Loading...

टिंडर के जरिए एक लड़की मिलने पहुंची

दरअसल मामला इंग्लैंड के मोरेकैंब की रहने वाली 24 साल की किंबरली लेलेथम हॉक्सफोर्ड लुक जेम्स नाम के प्रोफाइल वाले व्यक्ति के साथ डेट पर गई थी. डेट के दौरान दोनों एक पब में गए. तभी लुक जेम्स ने पूछा- ‘क्या तुम कभी प्लास्टिक सर्जरी कराना पसंद करोगी? इसके बाद कपड़े खरीदने की कई जगहें बतानी शुरू कर दी.’ जब बिल चुकाने की बारी आई तो लड़की ने अपन हिस्से का बिल चुकाने की पेशकश की तो लड़के ने अपना बैंक बैलेंस दिखाना शुरु कर दिया.

लड़के ने उसे बेहतर बनने के टिप्स दे डाले

इसके बाद करीब 3 महीने बाद उसने स्नैपचैट पर msg भेजकर कहा- ‘बताना चाहता हूं कि मैंने तुम्हें डेट के बाद क्यों msg नहीं किया था.’ लड़के ने लिखा- ‘तुम Date के दौरान और बेहतर कर सकती थी. बताता हूं कैसे- अगर तुम कुछ kg वजन कम कर लो तो बहुत सुंदर दिखोगी. तुम्हें अपने बालों को color की जरूरत है. लंबे बाल ज्यादा अच्छे लगते हैं. तुम काफी अधिक makeup में थी, तुम्हें नेचुरल दिखा चाहिए. वगैरह…’ किंबरली ने कहा है कि लड़के को वह बस यह टिप्स देना चाहती है कि वह महिलाओं की इज्जत करे क्योंकि उसका व्यवहार काफी खराब है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *