तंजीम मेरानी ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, राष्ट्रपति को भी लिखा पत्र

सेना और उनके परिवार को अपमानित करने वाले वेब सीरीज के कारण एकता कपूर के खिलाफ देशभर में आक्रोश देखने को मिला है। तिरंगा गर्ल तंजीम मेरानी ने टीवी की मशहूर निर्माता और निर्देशक एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर तथा अन्य के खिलाफ गुजरात में शिकायत दर्ज कराई है। तंजीम मेरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने एकता कपूर तथा अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 34, 294, 298, 114, 120B तथा अन्य प्रावधानों के तहत करवाई करने की मांग की है।

तिरंगा गर्ल तंजीम मेरानी ने राष्ट्रपति भी को पत्र लिखकर कड़ी करवाई करने तथा पदम् श्री अवार्ड वापस लेने की मांग की है। तंजीम का कहना है कि अगर कोई भी कैसी भी तरह से सेना को अपमानित करता है तो उसके खिलाफ कड़ी करवाई होनी चाहिए। सेना के अपमान को बर्दास्त नहीं किया जा सकता है। एकता कपूर को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मुकदमा चलाने तक की मांग की गई है।

क्या है पूरा मामला?

वेब सीरीज ‘ट्रिपल एक्स’ के एक एपिसोड के सीन में एक आर्मी ऑफिसर दिखाया जाता है, जो कि घर पर नहीं होता। जब आर्मी जवान बॉर्डर पर देश सेवा के लिए जाता है, तो उसकी गैरमौजूदगी में उसकी पत्नी अपने बॉयफ्रेंड को घर पर बुलाती है और उसे सेना की वर्दी पहनाती है। इसके बाद उसके साथ इंटिमेट होने के दौरान यूनिफॉर्म को फाड़ देती है।

यह भी पढ़ें: जानिए, कौन है तिरंगा गर्ल तंजीम मेरानी?