कल आ रहा है ये खूबसूरत 5G फोन, देखते ही हो जाओगे फैन; तस्वीरें लीक

5G फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो बाजार में एक सुंदर दिखने वाला 5G स्मार्टफोन आ रहा है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं Oppo Reno 8Z 5G को कल यानी 4 अगस्त को बाजार में दस्तक देने के लिए तैयार है। फोन दिखने में काफी खूबसूरत है। कई लीक ने हाल ही में डिवाइस के अपेक्षित प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज डिटेल्स का खुलासा कर दिया है और अब एक नए अपडेट में, ओप्पो रेनो 8Z 5G की तस्वीरें सामने आई हैं

जो फोन के डिजाइन और अन्य फीचर्स को दिखाती हैं। रेंडर हैंडसेट को दो कलर में दिखाता है और एलईडी फ्लैश के साथ पीछे ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप का हिंट देता है। फोन के क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 695 चिप के साथ आने की उम्मीद है। जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं, Oppo Reno 8Z 5G का 4 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा।

दरअसल, टिपस्टर पारस गुगलानी (@passionategeekz) ने मोबाइलटॉक के साथ मिलकर Oppo Reno 8Z 5G के डिजाइन को दिखाने वाली तस्वीरों को लीक कर दिया है। लीक हुए लाइव शॉट में हैंडसेट को ब्लैक एंड व्हाइट कलर ऑप्शन में शाइनी फिनिश के साथ दिखाया गया है।

एलईडी फ्लैश के साथ, एक रैक्टेंगुलर आउटलाइन में बैक पैनल के ऊपरी बाएं कोने पर एक ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट दिखाई देती है। लुक ओप्पो रेनो 7Z के समान है, जिसे मार्च में चुनिंदा बाजारों में पेश किया गया था। नीचे की तरफ ओप्पो ब्रांडिंग दिखाई गई है। इसके अलावा, Oppo Reno 8Z 5G का लाइव शॉट एक फ्लैट एज डिजाइन दिखाता है। टिपस्टर के मुताबिक, फोन को 4 अगस्त को चुनिंदा ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जाएगा।

Oppo Reno 8Z 5G को हाल ही में ताइवान में गीकबेंच बेंचमार्किंग वेबसाइट और नेशनल कम्युनिकेशंस कमिशन (NCC) की वेबसाइट पर देखा गया था। गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिप होगा और इसे 8GB रैम के साथ जोड़ा जाएगा। यह एंड्रॉइड 12 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चल सकता है।

एनसीसी लिस्टिंग ने ओप्पो रेनो 8Z 5G पर 33W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी मिलने की हिंट दिया है। कहा जा रहा है कि इसमें 3.5 एमएम का हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और निचले हिस्से में स्पीकर ग्रिल शामिल है। यह तीन रैम और 6GB+128GB, 8GB+128GB और 8GB+256GB इंटरनल मेमोरी के स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में आने के लिए तैयार है।

यह पढ़े: Motorola के महंगे और सस्ते स्मार्टफोन्स पर ताबड़तोड़ ऑफर, 10 हजार से कम में भी मिलेगा नया फोन