मंदाना करीमी ने शेयर की टॉपलेस तस्वीर, सोशल मीडिया पर फैंस के बीच बनी चर्चा का विषय

बिग बॉस 9 की प्रतिभागी रही मंदाना करीमी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने एक टॉपलेस फोटो पोस्ट कर इंस्टाग्राम पर धमाल मचा दिया है। तस्वीर में मंदाना एक तरफ से न्यूड नजर आ रही है। तस्वीर पोस्ट के साथ मंदाना ने एक कविता भी शेयर की है। उनकी यह कविता अपने आप में बेहद खास और प्रेरणास्रोत है। सोशल मीडिया पर मंदाना की इस तस्वीर और कविता को फैंस काफी पसंद कर रहे है।

कुछ समय पहले मंदाना के कोरोना संक्रमित होने की अफवाह भी सोशल मीडिया पर फैली थी। जिसका खंडन करने के लिए उन्होंने एक लाइव वीडियो ऑर्गेनाइज किया था और दर्शकों को बताया कि घर की सफाई के कारण उनकी आंखों में इंफेक्शन हो गया था। हाथ में लगे कैमिकल से उन्होंने आंख को छू लिया था जिसकी वजह से उन्हें काफी तकलीफ झेलनी पड़ी थी। साथ ही मंदाना ने अपनी आंख दिखाई जिसमें सूजन और घाव नजर आ रहे थे।

मंदाना ने अपने फैंस से उनकी चिंता करने के लिए धन्यवाद भी कहा। साथ ही मंदाना ने स्पष्ट किया कि उन्हें कोरोना वायरस नहीं हुआ है। आंख में इंफेक्शन होने की वजह से वह तकलीफ में थी। मंदाना ने आगे कहा ‘दोस्तों पढ़ो-लिखो और खुद को एक अच्छा इंसान बनी, लेकिन किसी के बारे में अफवाह न फैलाओं। जब आपको बीमारी के बारे में जानकारी नहीं है तो खुद डॉक्टर ना बनो।

यह भी पढ़े: पीएम मोदी द्वारा लिखित किताब ‘लेटर्स टू मदर’ जून में होगी रिलीज, बड़े रहस्य से उठेगा पर्दा
यह भी पढ़े: यूलिया वंतूर संग अपनी सगाई को लेकर बोले सलमान, कहा- चुप नहीं रहेंगे, खुद देंगे फैंस को जानकारी

Loading...