रिलीज हुआ फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ का ट्रेलर

ऋचा चड्ढा की अपकमिंग फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ का ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर देख कर एक बात तो साफ कहीं जा सकती हैं कि ट्रेलर में केवल ऋचा ही ऋचा छाई रहीं। ऋचा इस फिल्म में बतौर लीड रोल अपनी दमदार परफोर्मेंस दिखती नजर आ रही है।

जनता की सेवा करनेवाला मुख्यमंत्री का पद उस इंसान के जिंदगी में कितने उतार-चढ़ाव लाता है इसकी पूरी कहानी ट्रेलर में देखने मिल रहीं हैं। जंहा सत्ता को पाना और पार्टी के भविष्य के लिए देश के भविष्य को दांव पर लगाने का पूरा खेल ट्रेलर में बता दिया गया है।

ट्रेलर की शुरुआत ऋचा के पॉलिटिक्स में आने की वजह से होती है जंहा वह अपना घर छोड़कर भाग आई है और राज्य के पॉलिटिकल नेता यानी की सौरभ शुक्ला ने उसे अपने निगरानी में जनता का सेवक बनाया जंहा से उसकी पॉलिटिकल जर्नी शुरू होती है और विपक्ष को हराकर ऋचा मुख्यमंत्री बनती है।

साथ ही अछूत जनजातियों एंव लड़कियों के हक के काम करती है और सभी दांव पेंच लगाकर वह जनता की सेवा में लगती है पर विपक्ष इस बात से नाराज अपनी चाल चलता है। वहीं ऋचा के पति का किरदार निभा रहे मानव कौल और ऋचा के पॉलिटिकल गुरु सौरभ शुक्ला उसका साथ देते नजर आते हैं।

ट्रेलर में सभी का परफोर्मेंस बेहतरीन नजर आया है। वही लीड किरदार निभा रही ऋचा को ट्रेलर में अधिक स्पेस मिला है जिसके जरिए ही फिल्म की कहानी समझी जा सकती हैं।

ऋचा की यह फिल्म एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है जो सुभाष कपुर द्वारा डायरेक्ट की गई है। वहीं इस फिल्म को टी-सीरीज और कंगरा टॉकीज द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, नरेन कुमार और डिंपल खरबंदा हैं। फिल्म की कहानी डायरेक्टर सुभाष कपुर ने ही लिखी है। फिल्म में ऋचा ,सौरभ और मानव के साथ-साथ अक्षय ओबेरॉय और सुब्रा ज्योती भी नजर आएंगी। फिल्म 22 जनवरी के दिन थियेटर्स में रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें: ख़त्म हुई ‘भाबीजी घर पर हैं’ के लिए अनीता भाभी की तलाश