प्रवासी मजदूरों की व्यथा पर बन रही फिल्म ‘द वॉक’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, लीड रोल में है राहुल रॉय

कोरोना संकट की वजह से देशव्यापी लॉकडाउन लगा हुआ है। जिसकी वजह से देशभर में आर्थिक गतिविधियां ठप पड़ चुकी है। ऐसे में दिहाड़ी मजदूरों की जिंदगी पर सबसे ज्यादा नकारात्मक प्रभाव हुआ है। इसलिए रोजगार छिनने की वजह से लाखों की संख्या में मजदूर पैदल एक शहर से दूसरे शहर गए है। इस बीच उन्हें भूख, प्यास, गर्मी जैसी कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस दौरान हजारों की संख्या में मजदूर जान भी गंवा चुके है।

दिहाड़ी मजदूरों की व्यथा को अब फिल्मी पर्दे पर उतारने की तयारी हो चुकी है। फिल्म का नाम ‘द वॉक’, जिसमें आशिकी फेम अभिनेता राहुल रॉय मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर भी यूट्यूब पर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म में रोशन और अजान दो किरदार है जिनके इर्द-गिर्द ही फिल्म की पूरी कहानी घूमती है। फिल्म के ट्रेलर के मुताबिक कोरोना की वजह से उत्पन हुई समस्या के कारण रोशन मुंबई से उत्तर प्रदेश की यात्रा तय करते हैं।

फिल्म को लेकर अभिनेता राहुल ने कहा कि वह रोशन का किरदार निभा रहे है। इस फिल्म का निर्देशन नितिन गुप्ता कर रहे है। राहुल ने बताया कि वह नितिन गुप्ता के साथ पहले ‘डेथ ऑफ एन एंबेसडर’ में भी काम कर चुके है। राहुल के अनुसार वास्तविकता में कोरोना की वजह से दिहाड़ी मजदूर जिस परेशानी से जूझ रहे है, ठीक वैसी ही परेशानी का सामना फिल्म में रोशन का किरदार करेगा। यह फिल्म 20 सितंबर तक रिलीज की जायेगी।

यह भी पढ़े: ‘खेल रत्न’ के लिए हिटमैन और अर्जुन अवॉर्ड के लिए BCCI ने भेजा धवन, इशांत और दीप्ति का नाम
यह भी पढ़े: 30 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, कंटेनमेंट जोन को छोड़ सभी चीजों को खोलने की मिली इजाजत

Loading...