ट्रेन से उदयपुर पहुंचे राहुल गांधी, राजस्थानी अंदाज में हुआ स्वागत

Congress Chintan Shivir कांग्रेस की राजनीति में आज से राजस्थान के उदयपुर में अहम चिंतन शिविर ( Congress Chintan Shivir) का आगाज होने जा रहा है जिसके लिए आला अधिकारियों का पहुंचना शुरू हो गए है। जिसमें राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ट्रेन से उदयपुर पहुंचे तो वहीं पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka gandhi) प्लेन से पहुंची है।

15 मई से तीन दिन चलेगा शिविर
आपको बताते चलें कि, आज 12 मई से उदयपुर में शुरू हुए इस आगाज का अंत 15 मई तीन दिन तक लगातार चलेगा। जिसमें सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी सहित कांग्रेस के तमाम बड़े नेता शामिल होंगे। तीन दिन चलने वाले इस शिविर में देश की सबसे पुरानी पार्टी का भविष्य तय होगा। कांग्रेस से जुड़े विश्वस्त सूत्र बताते हैं कि यह शिविर अब तक हुए आम शिविरों की तरह नहीं है।

कही देर ना हो आज होगा मंथन
आपको बताते चलें कि, कांग्रेस के खराब प्रदर्शन के बाद पिछले कुछ वर्षों में अपने प्रदर्शन को देखते हुए यह तय किया है कि अगर अब भी पार्टी को मजबूत नहीं किया गया तो देर हो जाएगी। बताया जा रहा है कि, चिंतन शिविर में कई अहम और बड़े फैसले आज लिए जाएंगे। नव संकल्प नाम की ही तर्ज पर इस शिविर के बाद एक नई कांग्रेस देखने को मिल सकती है। बताया जा रहा है कि, तमाम बैठकें ताज अरावली में होंगी। शिविर में तीन अहम ग्रुप डिस्कशन, 6 स्पेशल कमेटियों की बैठक और सीडब्ल्यूसी की अहम बैठक होगी।

यह भी पढ़ें:

फोन पर करें भ्रष्टाचार की शिकायत तुरंत होगा एक्शन, 10 शहरों में जारी किए गए एंटी-करप्शन नंबर