छेड़छाड़ से परेशान होकर गोरखपुर से लखनऊ आ गई लड़की, नहीं छोड़ रहा पीछा, रास्ते में रोक छेड़छाड़ कर धर्म परिवर्तन का बना रहा था दबाव

शोहदे से परेशान होकर छात्रा गोरखपुर से लखनऊ आकर पढ़ाई करने लगी। इसकी जानकारी होने पर शोहदा छात्रा का पीछा करते हुए लखनऊ आ धमका। वास्तुखंड में रहने वाली किशोरी के घर से बाहर निकलने पर शोहदे ने रास्ता रोकते हुए धर्म बदल कर शादी करने का दबाव डाला।

विरोध करने पर छेड़खानी करते हुए किशोरी को बीच सड़क पीट दिया। राहगीरों के दौड़ाने पर आरोपी भाग निकला। वारदात की सूचना मिलने पर विभूतिखंड पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज आरोपी आरिफ को गिरफ्तार किया गया है।

नाम बदल कर युवती से की थी दोस्ती

गोरखपुर निवासी किशोरी के मुताबिक आरिफ कम्पयरगंज का रहने वाला है। इंटर की कोचिंग करते वक्त दोनों के बीच दोस्ती हुई। फोन पर बात होने लगी। इस दौरान आरोपी ने धोखे से किशोरी की कई फोटो हासिल कर ली। पीड़िता के मुताबिक कुछ वक्त बाद उसे आरिफ की सच्चाई पता चल गई। उसने आरिफ से बात करना बंद कर दिया।

आरोपी को यह बात पसंद नहीं आई। उसने किशोरी से धर्म बदल कर शादी करने के लिए कहा। मना करने पर आरोपी ने किशोरी के साथ हुई चैटिंग सोशल मीडिया में वायरल कर दी। लोक लाज के डर से किशोरी ने गोरखपुर छोड़ दिया। वह गोमतीनगर के वास्तुखंड में आकर किराए के मकान में रह कर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने लगी। कुछ वक्त पहले आरिफ को किशोरी के नए घर का पता चल गया।

पीछा करते हुए वह गोरखपुर से लखनऊ आ धमका। घर के बाहर करता रहा इंतजार पीड़िता के मुताबिक मंगलवार को वह सामान लेने के लिए घर से बाहर जा रही थी। कुछ दूर पर आरिफ मिल गया। जिसने किशोरी के साथ बेजा हरकत की। विरोध करने पर सरेराह पिटाई करने लगा।

इंस्पेक्टर डॉ. आशीष मिश्र के मुताबिक वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। किशोरी ने आरिफ पर छेड़छाड़ और धर्म परिवर्तन का दबाव डालने का आरोप लगाया। जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए पड़ताल की जाने लगी। सीसी कैमरे चेक किए जाने पर आरोपी वास्तुखंड के पास घूमता हुआ नजर आ गया। जिसे दबोच कर कोतवाली लाया गया।

यह पढ़े: एक और सुसाइड नोट मिलने से जेई की मौत की गुत्थी फिर उलझी