TRP List 18th Week 2022 By Ormax Media: अनुपमा के लिए सिरदर्द बना ये कॉमेडी शो, टॉप 10 में हुई इन 3 शोज की एंट्री

ऑरमैक्स मीडिया ने रिलीज की 18वें हफ्ते की TV TRP LIST
Hindi TV Serials TRP: ऑरमैक्स मीडिया (Ormax Media) की साल 2022 के 18वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट रिलीज की जा चुकी है। इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में कई बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। उडारियां, पांड्या स्टोर और साथ निभाना साथिया 2 जैसे शो ने टॉप 10 में धमाकेदार एंट्री की है। वहीं इमली और सुपरस्टार सिंगर 2 ने अपनी पोजिशन खो दी है। ‘कुंडली भाग्य’, ‘कुमकुम भाग्य’, ‘गुम है किसी के प्यार में’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, और ‘अनुपमा’ जैसे शो टॉप 10 में धमाल मचा रहे हैं। सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने इस हफ्ते भी नंबर वन की गद्दी पर कब्जा कर रखा है। लिए जानते हैं कि इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में क्या कुछ नया देखने को मिल रहा है।

TV सीरियल -तारक मेहता का उल्टा चश्मा
सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इस हफ्ते भी टीआरपी में नंबर वन की पोजिशन पर जमा हुआ है। सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने इस बार भी अनुपमा को पटखनी दे दी है।

TV सीरियल -अनुपमा
इस बार भी रुपाली गांगुली का सीरियल ‘अनुपमा’ नंबर 2 से ही काम चला रहा है। अनुज और अनुपमा की शादी भी इस शो की रेटिंग को नहीं बढ़ा पाई।

TV सीरियल – द कपिल शर्मा शो
टीवी का सुपरहिट कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ इस हफ्ते भी नंबर 3 पर डटा हुआ है। कोई भी शो कपिल शर्मा को टक्कर नहीं दे पा रहा है।

TV सीरियल – ये रिश्ता क्या कहलाता है
सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इस बार भी 4 नंबर पर अटका हुआ है। अक्षरा और अभिमन्यु की शादी का रेटिंग को काफी फायदा हुआ है।

TV सीरियल -भाग्य लक्ष्मी
इस हफ्ते रोहित सुचांति का शो भाग्य लक्ष्मी नंबर 5 पर आ गया है। भाग्य लक्ष्मी ने अपने बीते हफ्ते की पोजिशन को बरकरार रखा है।

TV सीरियल – गुम है किसी के प्यार में
सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ बीते 2 हफ्तों से नंबर 6 अटका हुआ है। इस हफ्ते नील भट्ट के शो ने अपनी रेटिंग नहीं गिरने दी है।

TV सीरियल – नागिन 6
तेजस्वी प्रकाश का सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 6’ भी अपनी जगह छोड़ने के लिए राजी नहीं है। नागिन 6 इस हफ्ते भी नंबर 7 पर डटा हुआ है।

TV सीरियल – साथ निभाना साथिया 2
स्टार प्लस के सुपरहिट शो साथ निभाना साथिया 2 ने एक बार फिर से टीआरपी लिस्ट में अपनी धाक जमानी शुरू कर दी है। आते ही साथ निभाना साथिया 2 ने नंबर 8 पर डेरा डाल लिया है।

TV सीरियल – पांड्या स्टोर
पांड्या स्टोर भी टीआरपी लिस्ट में अपना दमखम दिखाने के लिए लौट आया है। इस हफ्ते पांड्या स्टोर को नंबर 9 की पोजिशन से काम चलाना पड़ रहा है।

TV सीरियल – उडारियां
लगता है कि लंदन का ट्रैक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। यही वजह है जो सीरियल उडारियां ने एक बार फिर से टीआरपी लिस्ट में दस्तक देनी शुरू कर दी है। इस हफ्ते सीरियल उडारियां नंबर 10 पर आ चुका है।

यह भी पढ़े-

Anupama: भारी ट्रोलिंग के बीच गौरव खन्ना ने फैंस ने मांगी माफी, रुपाली गांगुली भी आधी रात में आईं लाइव