TRP List 18th Week 2022: इमली और अक्षरा ने मिलकर उड़ाई नागिन की धज्जियां, अनुपमा से नाखुश हुए फैंस?

रिलीज हुई 18वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट (TRP List 18th Week 2022)
कुछ देर पहले ही साल के 18वें हफ्ते की टीआरपी सामने आ चुकी है। लंबे समय बाद टीआरपी लिस्ट में किसी तरह का कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है। वहीं हर बार की तरह अनुपमा ने भी नंबर वन की पोजिशन छोड़ने के लिए राजी नहीं है। इस बार भी टीआरपी लिस्ट में ‘अनुपमा’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘ये हैं चाहतें’, ‘गुम है किसी के प्यार में’, और ‘इमली’ जैसे शोज अपनी धाक जमाए हुए हैं। इमली और गुम है किसी के प्यार ने भी अपनी रेटिंग गिरने नहीं दी है। चलिए जानते हैं कि इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में इस बार आखिर चल क्या रहा है।

अनुपमा (Anupamaa)
रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के सुपरहिट शो ‘अनुपमा’ ने ये बात साबित कर दी है कि उसकी नंबर वन की पोजिशन कोई हासिल नहीं कर सकता। इस हफ्ते भी सीरियल अनुपमा अपने नंबर वन के ताज को संभाले हुए है।

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)
दूसरे नंबर पर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ अपना दमखम दिखा रहा है। विराट और सई की शादी ने शो को और भी मनोरंजक बना दिया है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehalata Hai)
सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इस बार भी नंबर 3 पर जमा हुआ है। अक्षरा और अभिमन्यु की शादी ने सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को खूब टीआरपी दिलाई है।

इमली (Imlie)
इस हफ्ते सीरियल ‘इमली’ की रेटिंग भी इस बार जस की तस बनी हुई है। आर्यन और इमली की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है।

ये हैं चाहतें (Yeh Hai Chahatein)
सीरियल ‘ये हैं चाहतें’ भी टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाने की पूरी कोशिश कर रहा है। इस हफ्ते सीरियल ‘ये हैं चाहतें’ ने अपनी पोजिशन मेनटेन की हुई है।

यह भी पढ़े-

5-11 MM/HG तक ब्लड प्रेशर को कम कर सकते हैं ये 10 आसान उपाय, इन गंभीर बीमारियों का खतरा होगा कम