ट्रंप ने प्रतिद्वंद्वी बिडेन पर लगाया ड्रग्स लेने का आरोप, कहा- जांच होनी चाहिए

अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे है, वैसे-वैसे दोनों पार्टियों के उम्मीदवारों के बीच वाकयुद्ध तेज होता जा रहा है। इसी कड़ी में मौजूदा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने डेमोक्रेट प्रतिद्वंद्वी जो बिडेन के ऊपर बड़ा आरोप लगाया है। ट्रंप ने कहा है कि जो बिडेन ने चुनावी बहस में अपना प्रदर्शन सुधारने के लिए ड्रग्स का सेवन किया है। डोनाल्ड ट्रंप ने यह आरोप जो बिडेन पर एक समाचार चैनल को दिए गए इंटरव्यू के दौरान लगाया है।

ट्रंप ने कहा कि डेमोक्रेटिक प्रमुख सत्र की बहस के दौरान बिडेन के प्रदर्शन में उन्होंने अजीब तरह का बदलाव देखा है। इससे पहले कई मंचों पर बिडेन का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था। लेकिन, बाद में वन-ऑन-वन बहस में उनका प्रदर्शन ठीक हो गया। ट्रंप ने 29 सितंबर को होने वाली पहली तीन राष्ट्रपति बहसों से पहले जो बिडेन का ड्रग टेस्ट करवाने की मांग की है। यही नहीं ट्रंप ने खुद भी ड्रग्स टेस्ट करवाने की बात कही है।

गौरतलब है कि ट्रंप पहले भी कहते रहे हैं कि बिडेन मानसिक रूप से मजबूत नहीं है। उन्होंने कहा, हमें ऐसा राष्ट्रपति नहीं चाहिए जो मानसिक रूप से बीमार हो। वही दूसरी तरफ ट्रंप ने कहा कि भारतीय मूल की सीनेटर और डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से उप राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस ने उनका, मतलब अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का मजाक उड़ाया था। ट्रंप ने कहा कि कमला हैरिस ने यह सब 60 लाख डॉलर का चंदा जुटाने के लिए किया।

यह भी पढ़े: भारत के चुनिंदा शहरों में Facebook देगा छोटे कारोबारियों को 32 करोड़ की मदद
यह भी पढ़े: सुशांत के बोटमैन ने किया चौंकाने वाला खुलासा, श्रद्धा, सारा और रिया का लिया नाम

Loading...