ट्रंप को देने होंगे पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को 44,100 डॉलर, कोर्ट ने दिया आदेश

अमेरिका की एक अदालत ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को पॉर्न एक्ट्रेस स्टॉर्मी डेनियल्स को 33 लाख रुपये (44,100 डॉलर) देने का आदेश दिया है। यह आदेश उस मामले की सुनवाई के बाद दिया गया है, जिसमें ट्रंप और स्टॉर्मी डेनियल्स के बीच अफेयर की बात कही गई थी। हालांकि, ट्रंप हमेशा से ही इस आरोप से इनकार करते रहे है। लेकिन स्टॉर्मी डेनियल्स नाम की पॉर्न स्टार का कहना है कि राष्ट्रपति बनने से पहले ट्रंप का अफेयर उनके साथ रहा था।

ट्रंप को पॉर्न एक्ट्रेस स्टॉर्मी डेनियल्स को उनकी कानूनी लड़ाई के लिए वकील के शुल्क के रूप में 33 लाख रुपये देने का आदेश कैलिफोर्निया की अदालत ने दिया है। एक दशक पहले उनके संबंधों के बारे में खामोश रहने के बदले में किए गए करार को डेनियल्स ने रद्द कर दिया था, जिसके बाद अदालत का यह फैसला आया है। डेनियल्स के वकील ने कोर्ट के फैसले की जानकारी दी। स्टॉर्मी डेनियल्स ने फैसले के बाद ट्वीट किया- हां, एक और जीत !

सुपीरियर कोर्ट ने अपने आदेश में कहा ‘2016 राष्ट्रपति चुनाव के ठीक 11 दिन पहले हुए समझौते पर डेनियल्स ने ट्रंप के खिलाफ वाद जीत लिया है। समझौते के मुताबिक हारने वाले पक्ष को वकीलों का शुल्क अदा करना होगा।’ पूरे मामले पर ट्रम्प और व्हाइट हाउस की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़े: रूस ने बना ली कोरोना की दूसरी वैक्सीन EpiVacCorona, दुष्प्रभाव न होने का दावा
यह भी पढ़े: दोस्ती का दिखावा करते-करते चीन ने हड़प ली नेपाल के सात जिलों की जमीन