टीवी एक्टर आशीष रॉय ICU में भर्ती, फैंस और जानकारों से लगाई आर्थिक मदद की गुहार

टीवी अभिनेता आशीष रॉय इन दोनों बीमार चल रहे है और आईसीयू में भर्ती है। बीमारी की इस हालत में उनकी आर्थिक स्तिथि काफी ख़राब है जिसके कारन उनके पास इलाज के भी पूरे पैसे नहीं है। ऐसे में उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर अपने फैंस और जानकारों से आर्थिक सहायता मांगी है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि वह अभी वह डायलिसिस पर हैं और बहुत बीमार हैं। वह आईसीयू में है और डायलिसिस के लिए उन्हें तत्काल पैसों की जरूरत है।

इससे पहले भी आशीष बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती हुए थे। उस वक्त उनके शरीर में करीब 9 लीटर पानी जमा हो गया था। लेकिन डॉक्टर्स ने कड़ी मशक्कत के बाद शरीर से पानी निकालने में सफलता हासिल की थी। गौरतलब है कि आशीष टीवी धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’, ‘बनेगी अपनी बात’, ‘ब्योमकेश बख्शी’, ‘यस बॉस’, ‘बा बहू और बेबी’, ‘मेरे अंगने में’, ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ और ‘आरंभ’ आदि में अभिनय से मनोरंजन कर चुके है।

55 वर्षीय आशीष रॉय एक बेहतरीन अभिनेता है। वह टीवी शोज के अलावा हॉलीवुड फिल्म ‘जोकर’ के हिंदी वर्जन में अपनी आवाज दे चुके है। एक बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी बीमारी और आर्थिक स्तिथि पर बात करते हुए कहा था कि वह फिलहाल अपनी बचत पर जिंदगी गुजर-बसर कर रहे है। लेकिन वह जल्द खत्म हो जायेगी जिसके बाद किसी न किसी को तो इंडस्ट्री में उन्हें काम देना पडेगा। नहीं तो क्या होगा आप जानते ही है।

यह भी पढ़े: ट्रंप ने WHO डायरेक्टर को लिखा लेटर, कहा-अगले 30 दिनों में नहीं हुआ सुधार तो रोकेंगे स्थायी फंडिंग
यह भी पढ़े: देश में एक लाख पार हुए कोरोना संक्रमण के मामले, जानें टॉप 10 राज्यों का क्या है हाल

Loading...