बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार को भी हुआ कोरोना, घर में खुद को कर रखा है आइसोलेट

बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। जी हां, इस बात का खुलासा ट्विटर पर प्रोड्यूसर विक्की ललवानी द्वारा किया गया है। कोरोनावायरस से इन्फेक्टेड होने की वजह से अब उन्होंने खुद को अपने घर में क्वारैंटाइन भी कर लिया है। खबरों की मानें तो किरण कुमार की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट करीब दस दिन पहले पॉजिटिव आई थी।

अभिनेता ने अपने एक स्टेटमेंट में बताया कि, ‘कोरोनावायरस के बारे में मुझे उस दौरान पता चला जब मैं एक छोटा सा टेस्ट कराने के लिए हॉस्पिटल गया था। जांच पूरी होने से पहले मुझे कुछ प्राइमरी टेस्ट से भी गुजरना पड़ा। डॉक्टर्स की टीम ने अपने आप सावधानी बरतते हुए शुरुआती टेस्ट्स में ही कोविड-19 टेस्ट भी कर लिया होगा जिससे मेरे पॉजिटिव होने का पता चल सका।’

उन्होंने ये भी कहा कि, ‘हालांकि कोविड-19 को लेकर मेरे अंदर किसी तरह के कोई लक्षण भी नहीं थे। मुझे ना तो खांसी, ना ही बुखार और ना ही सांस की कोई समस्या थी। मैं खुद को पूरी तरह हैल्दी महसूस कर रहा था। चूंकि मुझमें पहले से कोई लक्षण नहीं थे, इसलिए मैंने टेस्ट कराने की कोई कोशिश भी नहीं की।’

बता दें कि किरण कुमार के घर में दो मंजिले हैं। पहली मंजिल पर उनकी पत्नी व बच्चे रहते हैं। अब उन्होंने खुद को टॉप फ्लोर पर आइसोलेट कर लिया है। उनका दूसरा टेस्ट 25 या 26 मई को फिर एक बार किया जाएगा।

बॉलीवुड और टीवी जगत की बात करें तो सिंगर कनिका कपूर, एक्टर पूरब कोहली, एक्टर सत्यजीत दुबे की मां, फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां, अभिनेता फ्रेडी दारूवाला के पिता भी इससे पहले कोरोना पॉज़िटिव पाए जा चुके हैं। बता दें कि अभिनेता किरण कुमार हिंदी, भोजपुरी और गुजराती सीरियल्स में काम कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें : मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया मजेदार मीम, देखकर आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

रिलीज हुआ रोमांटिक सॉन्ग तेरे नाल, लॉकडाउन में घर पर हुआ है शूट

Loading...