टीवी एक्टर तरुण खन्ना ने सुशांत की मौत को बताया मर्डर और खड़े किये सवाल

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। उनकी मौत पर कई बड़े सेलेब्स सवाल खड़े कर चुके है। लोगों का कहना है कि इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म की वजह से सुशांत ने सुसाइड किया है। इसी बीच टीवी अभिनेता तरुण खन्ना ने एक वीडियो पोस्ट कर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को ‘मर्डर’ करार दिया है। उन्होंने इस मामले से जुड़ी कई नई बातों का खुलासा करते हुए सुशांत की मौत पर कई तरह के सवाल उठाये है।

वीडियो में तरुण खन्ना कहते हुए दिखाई दे रहे है कि दुनिया को सुशांत केस के बारे में सच्चाई जानने का अधिकार है। उन्होंने सुशांत को हीरो करार दिया है और कहा है कि सुशांत बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी सुलझे हुए व्यक्ति थे इसलिए उनका डिप्रेशन में जाना हजम नहीं होता। तरुण ने सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और फिल्ममेकर पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन लोगों ने जो बॉलीवुड को क्लीनचिट दी है, यह होते कौन हैं ऐसा करने वाले।

तरुण ने कहा कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे को आगे आकर सच बताना चाहिए। साथ ही तरुण ने बॉलीवुड के बड़े अभिनेताओं अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, शाहरुख खान, सलमान खान, रणवीर सिंह और रणबीर कपूर सभी की चुप्पी पर संदेह व्यक्त करते हुए कहा कि ये लोग सीबीआई जांच की मांग क्यों नहीं करते है। गौरतलब है कि सुशांत ने पिछले महीने 14 जून को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

यह भी पढ़े: ये नुस्खे खोलेंगे आपकी ब्लॉक धमनियों को
यह भी पढ़े: ज्यादा सोना भी होता है शरीर के लिए हानिकारक