Breaking News
Home / खेल / विराट कोहली ने फिर जीता दिल, किया ये ट्वीट

विराट कोहली ने फिर जीता दिल, किया ये ट्वीट

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरा अन्तराष्ट्रिय टी20 मुक़ाबले में भारत ने जीत हासिल दर्ज कर ली है। अपनी इस खुशी को विराट कोहली ने ट्विटर पर लोगों के साथ बांटा है। साथ ही उन्होने कुछ फोटो भी शेयर की है। फोटो शेयर कर विराट कोहली ने लिखा है कि ‘इस खेल से बहुत प्यार है’। आपको बता दे कि विराट कोहली ने कल के मैच में नाबाद 72 रन बनाए और अपने नाबाद अर्धशतक के बदौलत उन्होने टीम को 7 विकेट से जीत दिलाई।

अपनी इस खुशी को व्यक्त करते हुए विराट कोहली ने कई तस्वीरें लोगों के साथ शेयर की है। इसी विराट कोहलीके साथ उन्होने लिखा कि इस खेल से मुझे बहुत अधिक प्यार है, आप सब से बंगलौर में मिलता हूँ। भारत और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 टी20 मैच खेले जाने है। तीसरा मुक़ाबला आज बंगलौर में खेला जाना है। धर्मशाला में खेला जाने वाला पहला मुक़ाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था।

Loading...

विराट कोहली ने शानदार 52 गेंदों में 72 रनों की शानदार पारी खेली जिसमे 3 छक्के और 4 चौके शामिल है। श्रेयस अय्यर ने अपने चौके के साथ जीत दिलाई। उन्होने 14 गेंदों में 16 रनों की नाबाद पारी खेली। भारतीय ओपनर रोहित शर्मा ने लगातार 2 छक्कों के साथ अपना खाता खोला।

अपने खराब प्रदर्शन और शॉर्ट सिलेक्शन के कारण ऋषभ पंत ने फिर एक बार निराश किया। अपनी बेहतरीन फॉर्म और शानदार अर्धशतक के बदौलत विराट कोहली ने रोहित शर्मा का रेकॉर्ड तोड़ दिया है और वे टी20 में विश्व के सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए है। विराट कोहली के 66 पारियों में 2441 रन है और उनका एव्रेज 50.85 का है वहीं दूसरी तरफ रोहित शर्मा ने 89 पारियों में 2434 रन बनाए है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *