ATM में चिमटी फंसा निकालता था पैसा, फिर BAR में गर्लफ्रेंड पर उड़ाये 3 करोड़

एटीएम में चिमटी फंसा कर रुपये निकालने वाले गिरोह के सरगना बजरंग बहादुर सिंह उर्फ सावन ने खुद के एक कारनामे का खुलासा किया हैं। उसने खुद क्राइम ब्रांच टीम को बताया है कि उसने अपनी एक एक गर्लफ्रेंड पर तीन करोड़ पर खर्च कर डाले। पुलिस जांच में उसने कबूल किया कि वह एटीएम में चिमटी फंसा कर रुपये निकालता था। उसने कुछ सालों में करीब 3 करोड़ रुपये गर्लफ्रेंड पर खर्च किए हैं। पुलिस की मानें तो उसके पास दो गर्लफ्रेंड है।

कानपुर यूनिवर्सिटी से बीए पास बजरंग के बारे में क्राइम ब्रांच के गंगापार प्रभारी मनोज सिंह, हेड कांस्टेबल नवीन राय और सिपाही अभय सिंह ने सुन रखा था कि वह अय्याशी में लाखों रुपये खर्च करता है। इसके बाद से ही पुलिस टीम उसके पीछे पड़ी थी और अंततः वह पकड़ा गया और उसने अपराध कबूल किया।

बजरंग ने पुलिस को बताया कुछ साल पहले वह मुंबई के एक बार में गया था, जहां पर बार गर्ल डांस कर रही थी। उस समय उसके पास एक एटीएम से निकाली हुई दो हजार की कई गड्डियां थीं। उस समय बार में मौजूद एक अन्य शख्स 500 रुपये के नोट बार गर्ल पर उड़ा रहा था, जिसे देख बजरंग 2000 के नोट उड़ाने लगा। पांच सौ के नोट उड़ाने वाले शख्स का कैश ख़त्म हो गया तो उसने चार एटीएम कार्ड मेज पर रख दिए, जिसे देख बजरंग ने 12 कार्ड रखे।

बजरंग के 12 कार्ड देख वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। ऐसे में वह दूसरा आदमी वहां से निकल गया और फिर बजरंग की उस बार गर्ल से दोस्ती हो गई। जिसके बाद वह अक्सर उससे मिलने जाय करता था और नोट उड़ाता था। बजरंग के मुताबिक उसने गर्लफ्रेंड पर कुछ सालों में करीब 3 करोड़ खर्च किये है।

यह भी पढ़े: दक्षिण अफ्रीका के चीफ जस्टिस का विवादित बयान-‘कोरोना टीका DNA करेगा खराब’
यह भी पढ़े: नए कृषि बिलों से दूर होगी किसानों की अड़चनें, बढ़ेगी आय: प्रधानमंत्री मोदी