पाकिस्तान में काम करने वाले भारतीय उच्चायोग के दो अधिकारी लापता, भारत ने उठाया मुद्दा

पाकिस्तान के इस्लामाबाद में स्थित भारतीय उच्चायोग में काम करने वाले दो अधिकारियों के लापता होने का मामला सामने आया है। पिछले कुछ घंटों से दोनों के लापता होने की बात कही जा रही है। मामला सामने आने के बाद भारत ने पाकिस्तान सरकार के समक्ष मामले की शिकायत की है। जिसके बाद दोनों अधिकारियों की तलाश की जा रही है। यह घटना उस वक्त सामने आई है जब भारत ने दो पाकिस्तानी जासूसों को तत्काल देश छोड़ने का आदेश दिया था।

भारत में घटित इस घटना के बाद से ही पाकिस्तान में भारतीय अधिकारियों का पीछा करने की खबरें सामने आ रही है। जिसके बाद भारत ने पाकिस्तान सरकार के समक्ष अपनी आपत्ति भी दर्ज कराई थी। पूरे मामले के सामने आने के बाद से ही पाकिस्तान बौखला गया है और तभी से अपने देश में मौजूद भारतीय अधिकारियों को फंसाने के लिए तरह-तरह के जतन कर रहा है। इसी बीच भारत ने अपने दो अधिकारियों के लापता होने की सूचना पाक को दी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय विदेश मंत्रालय ने पाकिस्तान के सामने भारतीय अधिकारियों के लापता होने (इस्लामाबाद में भारतीय उच्चायोग में कार्यरत) के मामले को उठाया है। हालांकि पाकिस्तान की तरफ से इसपर अभी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़े: रूस में ताकत का प्रदर्शन करेगी भारत की तीनों सेनाएं, चीन की बढ़ सकती है चिंता
यह भी पढ़े: कोरोना इलाज के बाद अस्पताल ने थमाया 8 करोड़ का बिल, 70 वर्षीय मरीज का ऐसा था रिएक्शन