आधी रात घर में घुसकर चोरी और कोरोना संक्रमित युवती से गैंगरेप, दो गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में चोरी की नीयत से आधी रात में एक घर में घुसे तीन बदमाशों द्वारा चाकू की नोक पर युवती से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। युवती कोरोना संक्रमित होने के बाद होम क्वारंटीन थी। अपराधी 50 हजार नकद और दो मोबाइल चोरी कर ले गए। पुलिस ने शनिवार को सीसीटीवी की मदद से तीन आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन अभी भी एक अपराधी फरार हैं। गिरफ्तार दोनों आरोपी नाबालिग बताये जा रहे हैं।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह कोरोना संक्रममित हैं और घर में अकेली थी। गुरुवार रात 2 बजे उसकी नींद खुली, तो तीन लोग उसके पलंग के पास खड़े थे जिनके हाथों में चाकू, कटर और कैंची जैसे हथियार थे। पीड़िता के मुताबिक उन चोरों ने हथियार दिखाकर पैसों और गहनों की मांग की। जिसके बाद उसने 50 हजार रुपये और दो मोबाइल उन्हें सौंप दिए। इसके बाद तीनों ने उसके साथ गैंगरेप किया और वह संक्रमित होने के कारण विरोध भी न कर सकी।

पीड़िता ने बताया कि घटना के बाद भी एक बदमाश सुबह 5 बजे तक उसके घर के बाहर पहरा देता रहा ताकि महिला पुलिस के पास न जा सके। सुबह उजाला होने के बाद वह भाग निकला। पुलिस जांच के बाद दो आरोपी गिरफ्तरार हुए है, दोनों ने अपना अपराध कबूल कर लिया है।

यह भी पढ़े: दिल्ली में खुलेंगे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बैंक, मरीजों के घर तक पहुंचेगी ‘संजीवनी’
यह भी पढ़े: सन बर्न की गंभीर समस्या से आपको बचायेगा नारियल पानी