IPL खेलने UAE जाएगी 11वीं में पढ़ने वाली ये लड़की, घर में जश्न का माहौल

महिला आईपीएल 2020 की शुरुआत होने जा रही हैं। जिसमें 16 साल की युवा भारतीय क्रिकेटर ‘काशवी गौतम’ भी खेलती नजर आएगी। यह पहला मौका होगा जब काशवी आईपीएल में शामिल होंगी। बीसीसीआई की तरफ से उन्हें आईपीएल में चयनित किये जाने की जानकारी दी जा चुकी हैं। इस खबर के बाद काशवी के घर में जश्न का माहौल हैं। इस बार महिला आईपीएल संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में 1 से 10 नवंबर तक खेला जाएगा।

आईपीएल खेलने के लिए यूएई पहुंचने से पहले काशवी ने शुक्रवार को अपना कोरोना टेस्ट करवाया हैं। बता दे काशवी चंडीगढ़ क्रिकेट एसोसिएशन की महिला टीम की सदस्य हैं। उन्हें यूटीसीए की तरफ से एक पारी में 10 विकेट लेने के कारनामे की वजह से जाना जाता है। काशवी की इसी उपलब्धि ने उन्हें आज उनके जीवन की अब तक की सबसे बड़ी खुशी दी हैं। उनकी इस उपलब्धि पर सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली जैसे दिग्गजों ने भी उन्हें सराहा था।

काशवी आईपीएल में चयन होने से खुश हैं। उनके लिए यह एक सपने के पूरा होने जैसा है। हमेशा से आईपीएल में खेलने का सपना देखा करती थी, लेकिन इतनी जल्दी यह मौका मिल जाएगा, इसकी कल्पना नहीं की थी। वह 11वीं कक्षा की छात्रा है और भुवनेश्वर कुमार को अपना पसंदीदा गेंदबाज मानती हैं।

यह भी पढ़े: चर्चा में आगरा के ‘कांजीबड़े वाले बाबा’, सोशल मीडिया पर उठी मदद की मांग
यह भी पढ़े: भारत में सामने आये कोरोना के 73,272 नए मामले, आंकड़ा 69 लाख पार हुआ

Loading...