Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / UBON ने डिजिटल सनसनी और Actress मिस जन्नत जुबैर को घोषित किया अपना नया ब्रांड एंबेसडर

UBON ने डिजिटल सनसनी और Actress मिस जन्नत जुबैर को घोषित किया अपना नया ब्रांड एंबेसडर

टेक उद्योग के एक प्रसिद्ध ब्रांड, UBON ने बॉलीवुड के हार्टथ्रोब टाइगर श्रॉफ के बाद जिन्हे अपने नए ब्रांड एंबेसडर होने की घोषणा की है वह कोई और नहीं, बल्कि मिस जन्नत जुबैर है , जो की टेलीविजन का  एक लोकप्रिय नाम और इंटरनेट सनसनी हैं।

ब्रांड ने 23 जून 2020 को मुंबई में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में मिस जन्नत जुबैर और ब्रांड अधिकारियों के साथ इसकी घोषणा की।

Loading...

उत्साहित ब्रांड एंबेसडर जन्नत जुबैर ने कहा, “मैं अपने पहले ब्रांड एंबेसडर कंपनी के रूप में UBON के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं। यह एक अद्भुत टीम के साथ नंबर 1 मोबाइल एक्सेसरी ब्रांड है। इस सहयोग के साथ, यह एक शक्तिशाली और पूर्ण पैकेज की तरह लगता है और अगले स्तर की टीमवर्क शुरू होने वाली है। मैं UBON और पूरी टीम के साथ कुछ अद्भुत वर्षों का इंतजार कर रही हूं।”

UBON के प्रबंध निदेशक, श्री मनदीप अरोड़ा ने कहा, “हम जन्नत जुबैर को UBON के नए ब्रांड एंबेसडर के रूप में पेश करके बहुत  खुश हैं। एक दशक से अधिक समय से बाजार में हमारी मौजूदगी के बाद, हम मानते हैं कि हमें मिस जन्नत के साथ गैर पारंपरिक तरीके से जाकर नए मार्ग अपनाने की जरूरत है। यह युवाओं के बीच हमारी ब्रांड दृश्यता बढ़ाने में हमारी मदद करेगा, और ये हमे हमारे प्रमुख लक्षित दर्शक तक पहुंचाएगा ।”

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा  “वह शीर्ष डिजिटल हस्तियों में शामिल हैं और नई पीढ़ी उनके द्वारा बनाये गए कंटेंट के लिए पागल है, इसलिए स्पष्ट रूप से जैसा जुनून एक बांड UBON का अपने प्रोडक्ट्स के लिए है वैसा ही  जुनून मिस जन्नत के कंटेंट में भी दीखता  है,” ।

UBON के श्री गगन मलिक ने कहा, “हम UBON को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाना चाहते हैं और जिसके लिए हम एक युवा, बोल्ड और प्रसिद्ध व्यक्तित्व चाहते थे और हमारी खोज मिस जन्नत जुबैर के साथ समाप्त हुई, जो आज के समय की डिजिटल सनसनी है। मेरा मानना ​​है कि एक नए चेहरे के साथ एक दशक पुराने ब्रांड को पेश करने से हमें बाजार में नई दृष्टि और नए अनुभव बनाने में मदद मिलेगी। ”

UBON के बारे में:

UBON भारत का प्रमुख गैजेट एक्सेसरी एंड कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड है जो ‘कनेक्टेड कंज्यूमर्स’ और ‘लोग ऑन द गो’ की जरूरत को पूरा करता है। UBON एक जीवन शैली ब्रांड है जो वायरलेस स्पीकर और हेडफ़ोन, चार्जर, केबल और कार एक्सेसरीज़ में डील करता है।

हम सबसे स्टाइलिश और फैशनेबल सामान प्रदान करने के लिए गर्व करते हैं। प्रौद्योगिकी, सामग्री और सेवाओं के लिए हमारा असीमित जुनून, और नवाचार की लगातार खोज हमें ग्राउंड-ब्रेकिंग नई उत्तेजना और मनोरंजन प्रदान करने के लिए ड्राइव करती है जो केवल UBON कर सकता हैं।

मनीष सिसोदिया का कपिल मिश्रा पर पलटवार, कही ये बात

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *