Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता, जानिए वजह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता, जानिए वजह

जम्मू-कश्मीर में जारी सियासी गहमागहमी के बीच राज्य के हालात पर पर चर्चा के लिए नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व फारूक अब्दुल्ला कर रहे थे और उनके साथ उनके बेटे और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला भी थे। प्रतिनिधिमंडल ने पीएम को राज्य के ताजा हालात की जानकारी दी और कहा कि रियासत में कोई ऐसे कदम न उठाए जाएं, जिससे वहां की स्थिति खराब हो। उन्होंने जम्मू-कश्मीर में  जल्द चुनाव कराने की मांग की।

इस बीच राज्य के राज्यपाल सत्यपाल मलिक विकास कार्यों पर जोर दे रहे हैं। उनका कहना है कि सरकार समाज के अंतिम व्यक्ति के कल्याण के लिए कार्य कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से अफवाहों पर न ध्यान देने की अपील की और कहा कि राज्य में हालात नियंत्रण में राज्य में सियासी गतिविधियां भी तेज हैं। राज्य के दौरे पर पहुंचे बीजेपी महासचिव राम माधव ने अलगाववादियों के साथ ही सूबे के बडे सियासी परिवारों पर भी मौजूदा हालात के लिए हमला बोला है।

Loading...

इससे पहले मंगलवार को दिल्ली में बीजेपी ने राज्य के नेताओं की एक अहम बैठक की थी। बैठक के बाद  बुधवार को पार्टी उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना को जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रभारी नियुक्त किया गया । राज्य में राष्ट्रपति शासन है और फिलहाल विधानसभा चुनाव का कार्यक्रम अभी घोषित नहीं हुआ है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *