केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे किशनगंज

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज यहां विश्व हिंदु परिषद, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं एवं अधिकारियों के साथ बैठक के साथ बिहार के सभी सांसद, विधायक एवं विधान पार्षद के साथ भी बैठक की। शाह ने शुक्रवार को पूर्णिया में सभा करने के बाद देर शाम किशनगंज पहुंचे। जहां से वह कड़ी सुरक्षा के बीच उन्हें खगड़ा हवाई अड्डा से किशनगंज स्थित एमजीएम मेडिकल कॉलेज पहुंचे।

इसके बाद गृहमंत्री ने विश्व हिंदु परिषद, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं एवं अधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में बांग्लादेश घुसपैठ, मवेशी तस्करी एवं गौ रक्षा को लेकर चर्चा की गई। इस दौरान उन्होंने विधानपरिषद डॉ. दिलीप कुमार जायसवाल को प्रदेश स्तर पर मवेशी तस्करी पर कमिटी गठन करने का निर्देश दिया।

करीब आधे घन्टे के बैठक में के बाद शाह बिहार के सभी सांसद, विधायक एवं विधान पार्षद के साथ बैठक की। बताया जाता है कि गृहमंत्री आज एमजीएम मेडिकल कॉलेज में ही प्रवास करेंगे। शनिवार सुबह करीब दस बजे शाह शहर के बूढ़ी काली मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। जिसके बाद वह हवाई मार्ग से टेढ़ागाछ प्रखंड जाएंगे जहां सशस्त्र सीमा बल ( एसएसबी) के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

यह भी पढ़े: फिरोजाबाद : नाबालिग पर यौन हमले के दोषी को 20 साल की सजा