उप्र पुलिस ने ढूढ़ निकाली कुमार विश्वास की चोरी हुई कार, इस तरह किया शुक्रिया

हिंदी के प्रख्यात कवि कुमार विश्वास को एक सप्ताह के भीतर दोहरी खुशी मिली हैं। हाल ही में कुमार विश्वास की पत्नी मंजू शर्मा को राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने राजस्थान लोक सेवा आयोग का सदस्य नियुक्त किया था। जिसके बाद अब गाजियाबाद की वसुंधरा कॉलोनी स्थित विश्वस के घर से 8 महीने पहले चोरी हुई फॉर्च्यूनर एसयूवी को उत्तर प्रदेश पुलिस ने ढूढ़ निकाला हैं। यह जानकारी मिलते ही कुमार ने ट्विटर पर उत्तरप्रदेश पुलिस का धन्यवाद किया हैं।

विश्वास ने ट्वीट में लिखा ‘चौर्यकला विशारद” श्रीमान कामिल उर्फ आमिर, मो०कल्लू उर्फ मोमीन, काला उर्फ आरिफ व नसीबो उर्फ नसीबुद्दीन द्वारा 8 महीने पहले मेरे द्वार पर प्रदर्शित चौर्यकौशल पर यूपी पुलिस के खोजी-प्रयास भारी पड़े! अनेक वाहनों के साथ-साथ यह रथ भी बरामद करने के लिए आईपीएस कलानिधि नैथानी और उनकी टीम का आभार।’ कुमार को कार वापस मिलने पर उनके प्रशंसक बधाई दे रहे हैं, जिसका कुमार भी दिलचस्प जवाब दे रहे है।

kumar vishvas

डॉ. पवन विजय नाम के यूजर ने लिखा, ”मुबारक़ हो! जिसका खोया फार्च्यून अगर नवरात्र में वापस मिल जाये तो उस पर लक्ष्मी की अहेतुक कृपा है।” इसके जवाब में विश्वास ने लिखा, ”अब समझ लो बालक! नवरात्र में वह फारच्यून(र) मिला है जिसका चालक “हरि” है।”

यह भी पढ़े: लद्दाख के डेमचोक में भारतीय सेना ने चीनी सैनिक को पकड़ा, अहम दस्तावेज बरामद
यह भी पढ़े: भारत में कोरोना से मिल रही बड़ी राहत, हर दिन आने वाले आंकड़ों में भारी गिरावट

Loading...