उप्र: फतेहपुर में दो दलित बहनों की निर्मम हत्या, आँख फोड़ कर तालाब में फेंका

उत्तर प्रदेश में महिलाओं और लड़कियों के प्रति अपराध घटने के नाम नहीं ले रहे हैं। इस बार फतेहपुर जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई हैं। जिले के छिछनी गांव में सगी बहनों की आंख फोड़ कर हत्या करने का सन्सनीखेज मामला सामने आया हैं। अंदेशा लगाया जा रहा हैं कि गैंगरेप के बाद दोनों बहनों की हत्या की गई हैं। दोनों बहनों के शव तालाब में मिले हैं। दोनों मृतक बहनों में से एक की उम्र 8 साल और दूसरी की उम्र 12 साल हैं।

असोथर थाने के छिछनी गांव में रहने वाले दिलीप सविता की आठ वर्षीय बेटी शुभि और 12 साल की किरन सोमवार दोपहर साग तोड़ने खेत पर गई थीं। काफी समय तक जब दोनों घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। जंगल से वापस लौट रहे ग्रामीणों ने गांव के बाहर स्थित नदी से कुछ ही दूरी पर स्थित एक तालाब में दोनों बहनों के शव तैरते देखे, जब घटना का खुलासा हुआ। परिजनों और ग्रामीणों ने शवों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी।

ग्रामीणों ने बताया कि दोनों बच्चियों के पैर पुआल से बंधे थे और दोनों बच्चियों की आंखें फूटी थीं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया। एसपी प्रशांत वर्मा का कहना है कि सिंघाड़ा तोड़ते समय दोनों बच्चियों की डूबने से मौत हुई है। आंखों में हल्की खरोंच है। हत्या का मामला नहीं हैं।

यह भी पढ़े: दिल्ली दहलाने की आतंकी साजिश नाकाम, दिल्ली पुलिस ने धर दबोचे 2 आतंकी
यह भी पढ़े: राजस्थान: मंत्री मास्टर भंवर लाल मेघवाल का निधन, CM और PM ने जताया दुःख