Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / इस फिल्म के सेट पर हुआ हंगामा, हीरोइन ने दी प्रोड्यूसर को धमकी

इस फिल्म के सेट पर हुआ हंगामा, हीरोइन ने दी प्रोड्यूसर को धमकी

वी वी एंटरटेनमेंट  के बैनर तले बन रही फिल्म “गलतियां”(film Galtiyaan) कै सेट पर एक्ट्रेस गौरी वानखेड़े  और एक्टर -प्रोड्यूसर विनोद दुलगांच के बीच  बहस हो गई जिसके चलते फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ा.

सेट पर हुए इस विवाद के बाद में भी यह मामला नहीं थमा. हीरोइन सेट छोड़कर वैनिटी की ओर दौड़ी इस बीच में एक बार फिर विनोद और गोरी की बहस हुई. मीडिया से हुई बातचीत में एक्ट्रेस गौरी वानखेड़े ने कहा कि विनोद का ध्यान फिल्म पर ना होकर उनके किसी फीमेल दोस्त पर था जो कि बहुत ही अनप्रोफेशनल है मैं इस तरह की फिल्म नहीं करना चाहती हूं जहां काम को तवज्जो ना दी जाती हो.

Loading...

फिल्म गलतियां के डायरेक्टर मौसम अली है. इस फिल्म में  मुश्ताक़ खान, शाहबाज़ खान, हैरी जोश और सुनील पाल जैसे फेमस कलाकार हैं. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म का शूटिंग पोर्शन लगभग पूरा हो चुका है. शूटिंग के अंतिम दिनों में इस घटना के बाद पूरी टीम सदमे में है.

दरअसल मामला यह था कि मीरा रोड की एक अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में शूटिंग के दौरान फिल्म के एक्टर और प्रोड्यूसर विनोद दुलगांच की एक महिला मित्र उनसे मिलने आई थी. जो फिल्म की एक्ट्रेस गौरी वानखेड़े को अच्छा नहीं लगा. गोरी का कहना है कि विनोद का ध्यान फिल्म पर ना होकर कहीं और है. मीडिया से हुई बातचीत में गोरी ने बताया कि अब वे इस फिल्म को नहीं कर रही है.

फिल्म के डायरेक्टर और बाकी क्रू ने दोनों कलाकारों को समझाने की कोशिश की लेकिन दोनों ही अपनी जिद्द पर अड़े रहे. एक्टर शाहबाज खान ने इस बारे में कहा कि इस तरह की घटनाएं स्वाभाविक है लेकिन एक आर्टिस्ट कमिटमेंट का पक्का होता है इसलिए उनका अनुमान है कि गोरी भी फिर से फिल्म के लिए मान जाएगी.

14 साल बाद फिर लौट रहा है शक्तिमान

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *