Urfi Javed ने खुलेआम उड़ाया बहन का मजाक, वायरल हुआ उरूसा का रिएक्शन

बिग बॉस ओटीटी से सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर बार कुछ ना कुछ ऐसा जरूर करती है जो वायरल हो जाता है। अपने बेबाक अंदाज और बिना-सिर पैर के फैशन से उर्फी जावेद आए दिन सुर्खियां बटोरती हैं। उर्फी का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह मीडिया फोटोग्राफर के साथ मस्ती भरे अंदाज में बात करती हुई नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि इस वीडियो में उनके साथ बहन उरूसा जावेद (Urusha Javed) भी नजर आ रही हैं। पैपराजी से बात करते-करते उर्फी जावेद मस्ती भरे अंदाज में अपनी बहन को बेवकूफ कह देती हैं।

वायरल हुआ उर्फी का नया वीडियो

सामने आए वीडियो में उर्फी जावेद खूब हंस रही हैं। उनकी हंसी देखते ही एक फोटोग्राफर पूछ ही लेता है कि आखिर ऐसा क्या जोक मारा? इस पर उर्फी जावेद सिर्फ इतना ही कहती हैं कि उनकी बहन की शक्ल ऐसी है कि उन्हें ना चाहते हुए भी हंसी आ जाती है। इसके बाद वह अपनी बहन के साथ जमकर देती हैं। उर्फी जावेद का यह नया वीडियो (Urfi Javed New Video) इंस्टाग्राम पर छाया हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

लोग दे रहे हैं ये रिएक्शन

उर्फी जावेद के इस नए वीडियो पर लोगों ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा है, ‘अरे बहन पहले अपनी शक्ल तो देखो।’ एक शख्स ने उर्फी जावेद के कपड़ों पर कॉमेंट किया है, ‘जाला पहन लिया है क्या? हर बार नया ड्रामा होता है इसका।’ बता दें कि उर्फी जावेद अक्सर यूं ही ट्रोल होती रहती हैं लेकिन उन्हें इस बात की कोई परवाह नहीं है। एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद ने यही कहा था कि उनकी वजह से लोगों को कुछ तो काम मिलता है।

यह भी पढ़े.IAS Pooja Singhal को ईडी ने किया गिरफ्तार, आय से अधिक संपत्ति का है आरोप