Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने इस वजह से कांग्रेस से दिया इस्तीफ़ा

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने इस वजह से कांग्रेस से दिया इस्तीफ़ा

बाल कलाकार के रूप में टेलीविज़न की दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने आज कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया।अभी कांग्रेस ज्वाइन किये मात्र 5 महीने ही हुए थे और माड़तोडक़र ने इस्तीफा दे दिया ,अपने बयान में उर्मिला ने कहा है कि – ”मैंने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है,पहली बार मैंने इस्तीफे के बारे में तब सोचा जब मेरे कई प्रयासों के बाद 16 मई को दिए गए पत्रों पर तात्कालीन मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गयी। मातोंडकर ने कहा कि मुंबई कांग्रेस के प्रमुख पदाधिकारी “पार्टी की बेहतरी के लिए संगठन में बदलाव और परिवर्तन लाने में असमर्थ हैं और वह मेरा इस्तेमाल कर सिर्फ राजनीती खेलने रहें हैं।

Loading...

यही वजह है की अभिनेत्री उर्मिला माड़तोडक़र कने कांग्रेस का दामन छोड़ दिया। ख़बर आ रही हैं की अभिनेत्री ने अपने इस्तीफे की अर्जी कांग्रेस की अंतिरम अध्यक्ष ससोनिया गांधी को 7 सितम्बर को ही दे दिया था।

पार्टी से इस्तीफा देते हुए उर्मिला ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के बारे में कहा कि मेरे द्वारा लिखी हुयी गोपनीय चिठ्ठी को भी पार्टी के सदस्यों द्वारा लिक कर दिया गया। यह किसी भी तरह से अनुशासन का प्रतिक नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा की देश को एक सबका साथ देने वाले नेता की जरुरत है। आपको बता दें की यह चिठ्ठी उर्मिला ने तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा को पार्टी में कार्यकर्ताओं के सहयोग न मिलने के बारे में लिखी थी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *