सर्राफा व्यवसायी से लूटे गए सोने के जेवर उत्तर प्रदेश पुलिस ने मुरैना से किये बरामद

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के एक सर्राफा व्यवसायी से लूटे गए सोने के जेवर को फिरोजाबाद पुलिस ने मध्यप्रदेश के मुरैना से बरामद कर लिए हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के नगला सिंगी थाना क्षेत्र से पांच जून को एक सर्राफा व्यवसायी बीरेंद्र कुमार से पांच बदमाश हथियारों के बल पर करीब बीस लाख रुपये के सोने के जेवर ओर नगदी एवं उसकी लाइसेंसी पिस्टल लूटकर फरार हो गए थे। तभी से पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर पांचों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार बदमाशों में एक मुरैना जिले के बागचीनी थाना क्षेत्र के ग्राम बदरपुरा का दिनेश त्यागी था। फिरोजाबाद पुलिस ने इस बदमाश से नगदी व लूटे गए जेवरों के संबंध में पूछताछ की तो उसने सोने के जेवर मुरैना के दो सर्राफा व्यवसायियों को बेचना स्वीकार किया।

कल फिरोजाबाद पुलिस ने मुरैना पुलिस की मदद से मुरैना के दोनों सर्राफों को हिरासत में लेकर करीब तीन सौ ग्राम सोना बरामद कर वापस पुलिस फिरोजाबाद लौट गई है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाशों में तीन राजस्थान के धौलपुर और एक उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के निवासी बताए गए हैं।

यह भी पढ़े: झांसी के कारोबारियों के खिलाफ आईटी की छापेमारी