उत्तर प्रदेश: दो ट्रकों की जबरदस्त भिडंत, दोनों ट्रक चालकों समेत तीन लोगों की मौत

रायबरेली (एजेंसी/वार्ता): उत्तर प्रदेश में रायबरेली के मिल एरिया इलाके में दो ट्रकों की आमने सामने की भीषण टक्कर में दोनों ट्रक चालकों समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल व्यक्ति का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने आज यह जानकारी दी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कल देर रात मिल एरिया इलाके के रियान पब्लिक स्कूल के पास तेज़ रफ़्तार ट्रकों की आमने सामने की टक्कर में दोनों ट्रकों चालकों समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

मृतकों की पहचान फतेहपुर के रहनेवाले पिंटू (22), विनोद (20) के रूप में हुई है। जबकि इस ट्रक पर सवार विजय प्रकाश (18) बुरी तरह से घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दूसरे ट्रक चालक रमेश (35) की भी मौत हो गयी है।

कल देर रात ट्रैफिक न होने से जिला सुल्तानपुर की ओर से आ रहे एक ट्रक और फतेहपुर की ओर से दूसरा ट्रक तेज़ रफ़्तार से जा रहे थे। तभी अचानक रेयान स्कूल के पास दोनों ट्रको की भीषण भिड़ंत हो गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहनों के बोनट के परखच्चे उड़ गए।

ट्रक चालकों की ट्रक में फंसने से मौत हो गयी है। पुलिस के अनुसार अभी उसे किसी भी पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है, लेकिन शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये गए हैं और कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

-एजेंसी/वार्ता

यह भी पढ़े: छत्तीसगढ़: मोबाइल फोन के मामूली विवाद पर छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या की